share--v1

अजब प्रेम की गजब कहानी; तलाक के 5 साल बाद शख्स की हार्ट सर्जरी ने जोड़े 'टूटे दिल'

गाजियाबाद में रहने वाले विनय जायसवाल ने साल 2012 बिहार की रहने वाली पूजा से शादी की थी. बताया जाता है कि शादी के एक साल बाद ही विनय और पूजा में अलगाव हो गया.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Ghaziabad Ex Husband Wife Remarriage After 5 Years of Divorce: प्यार न तो कभी मरता है और न ही कभी भुलाया जा सकता है. ये लाइनें किसी एक के लिए नहीं बल्कि लड़का और लड़की दोनों पर लागू होती है. प्यार में कभी-कभी ऐसी कहानियां भी बन जाती है जिनकी चर्चाएं लोग करते नहीं थकते. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां तलाक के 5 साल बाद अलग हुए पूर्व पति और पत्नी ने फिर से शादी की है. ये अनोखी शादी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

साल 2012 में हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में रहने वाले विनय जायसवाल ने साल 2012 बिहार की रहने वाली पूजा से शादी की थी. बताया जाता है कि शादी के एक साल बाद ही विनय और पूजा में अलगाव हो गया. मामला जब ज्यादा बढ़ा तो दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. फैमिली कोर्ट में फाइल पहुंची. यहां से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक करीब 5 साल केस चला. साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जीने लगे.

Vinay Jaiswal
 

विनय की हुई ओपन हार्ट सर्जरी

पूजा भी वापस चली गई. अब साल 2023 में विनय को हार्टअटैक आया. डॉक्टरों ने ओपन हार्ट सर्जरी की. जब ये बात पूजा को पता चली तो वो अपने भीतर दबे बेतहाशा प्यार को रोक न पाई. सीधे विनय के पास पहुंची. जहां विनय को देखकर उसका मन प्रेम से भर गया. विनय भी पूजा को देख खिल गए. एक दूसरे की आंखों में असीम प्यार को देख दोनों ने फिर से साथ रहने का फैसला किया.

Vinay Jaiswal (1)
 

2018 में तलाक, 2023 में फिर से शादी

बताते हैं कि पूजा और विनय साल 2012 से अलग-अलग थे. 2018 में तलाक हो गया. लेकिन अब उनकी मोहब्बत ने 11 साल बाद दोनों को फिर से एक कर दिया है. हाल ही में दोनों ने शादी की है. विनय और पूजा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First Published : 27 November 2023, 04:56 PM IST