share--v1

फेसबुक पर लाइव बात कर रहे थे उद्धव गुट के नेता, तभी चली गोली, देखें हमले का खतरनाक वीडियो

Firing on Shiv Sena UBT leader: मुंबई में शवसेना उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर जानलेवा हमला हुआ है. घटना के वक्त शवसेना नेता फेसबुक लाइव कर रहे थे. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Firing on Shiv Sena UBT leader: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शिवसेना उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर जानलेवा हमला हुआ है. यह हमला उस वक्त किया गया है जब अभिषेक घोसालकर फेसबुक लाइव कर रहे थे. हमलावर ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस हमले में उन्हें तीन गोली लगने की खबर आ रही है. गोली लगने के बाद घायल हालत में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

हमलावर ने भी किया सुसाइड

जानकारी के अनुसार शिवसेना नेता हमलावर के साथ बैठकर एक फेसबुक लाइव कर रहे थे. लाइव के दौरान हमलावर ने अभिषेक को गोली मारी और फिर गोली मारकर उसने खुदकुशी कर ली. आरोपी की मोरिस नामक शख्स के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार फेसबुक लाइक के दौरान मोरिस पास में ही बैठा थे लेकिन बीच में उठकर कहीं जाता है कि और फिर वापस आकर अभिषेक पर फायरिंग करता है. पुलिस ने उसकी लाश भी बरामद कर ली है.

दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता अस्पताल के बाहर जमा हो गए. इस घटना के बाद कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है. पार्टी नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता का सरकार पर हमला

शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता आनंद दुबे ने इस घटना के बाद NDA सरकार पर तीखा हमला बोला है. आनंद दुबे का कहना है कि महाराष्ट्र में इन दिनों अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश हो रही है. दुबे ने कहा कि इन दिनों प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या विपक्षी लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है? मुख्यमंत्री से लेकर पूरी की पूरी NDA सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हो गई.

Also Read

First Published : 08 February 2024, 10:01 PM IST