share--v1

किसानों के संसद घेराव को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, दिल्ली-नोएडा के ये रास्ते रहेंगे प्रभावित

Farmer Protest Traffic Advisory: किसानों की महापंचायत के बाद नोएडा प्रशासन सतर्क हो गई है. लोगों के आवागमन में दिक्कत ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन एडवाइजरी जारी की गई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Farmer Protest Traffic Advisory: किसानों के संसद भवन घेराव की चेतावनी देने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में किसान गुरूवार को नोएडा से दिल्ली में प्रवेश करने वाले हैं. इसको देखते हुए नोएडा प्रशासन भी सतर्क है.

नोएडा प्रशासन ने तय किया रूट

किसानों की हुई महापंचायत में गुरूवार को नोएडा से दिल्ली में प्रवेश की रणनीति बनाई गई है. जिसको देखते हुए नोएडा प्रशासन ने सुबह 11 बजे से लेकर देर शाम तक सेक्टर-1 गोलचक्कर चौक से सेक्टर-6 चौकी चौक तक और संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक तक मार्क पर पूरी तरह से वाहनों का आगमन प्रतिबंधित रहेगा. 

किसानों के होने वाले धरना को देखते हुए नोएडा सेक्टर-1 गोलचक्कर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-6 चौकी चौक, झुंडपुरा चौका, सेक्टर-8, सेक्टर-10, सेक्टर-11, सेक्टर-112 चौक, हरौला चौक से जरूरत के अनुसार आवागमन का डायवर्जन किया जा सकता है. 

ऐसा रहेगा यातायात

- संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक होकर जाने वाला यातायात रोहन मोटर्स तिराहा, आईजीएल चौक सेक्टर-1 से गोलचक्कर चौक और अशोक नगर होकर गंतव्य को जा सकेगा.

- झुंडपुरा चौक से संदीप पेपर मिल चौक होकर गोलचक्कर चौक सेक्टर-1 की ओर जाने वाला यातायात झुंडपुरा चौक से सेक्टर-8, सेक्टर-10, सेक्टर-11, सेक्टर-112 चौक होकर गंतव्य को जा सकेगा.

- सेक्टर-1 गोलचक्कर चौक से संदीप पेपर मिल चौक होकर झुंडपुरा चौक की ओर जाने वाला यातायात गोलचक्कर चौक सेक्टर-1 से रजनीगंधा चौक होकर गंतव्य को जा सकेगा.

- गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक होकर सेक्टर-18, सेक्टर-27, सेक्टर-37 आदि की ओर जाने वाला यातायात यथावत गंतव्य को जा सकेगा.

- हरौला चौक से संदीप पेपर मिल चौक की जाने वाला यातायात हरौला चौक से सेक्टर-16 मार्किट कट होकर गंतव्य को जा सकेगा.

- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से और एमपी-1 मार्ग से डीएनडी होकर दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात डीएनडी पर यातायात अवरोध उत्पन्न होने की स्थिति में चिल्ला रेड लाइट से गंतव्य को जा सकेगा.

- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से चिल्ला रेड लाइट होकर दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात चिल्ला रेड लाइट पर यातायात अवरोध उत्पन्न होने की स्थिति में डीएनडी से गंतव्य को जा सकेगा.

- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से आकर महामाया फ्लाईओवर से डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली जाने वाला यातायात चिल्ला, डीएनडी पर यातायात अवरोध उत्पन्न होने की स्थिति में चरखा गोलचक्कर से सेक्टर-94 अंडरपास होकर महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37, सेक्टर-18, सेक्टर-16, सेक्टर-15 से अशोक नगर होकर गंतव्य को जा सकेगा.

- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से आकर महामाया फ्लाईओवर से डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली जाने वाला यातायात चिल्ला, डीएनडी पर यातायात अवरोध उत्पन्न होने की डीएनडी से गंतव्य की ओर जा सकेगा.

Also Read

First Published : 07 February 2024, 11:02 PM IST