menu-icon
India Daily
share--v1

प्यार का दुश्मन बना परिवार, बेटी ने किया लव मैरिज तो काट दी दमाद की नाक

परिवार के लोग बेटी के लव मैरिज से खफा थे. उन्होंने पहले अपने दामाद को पीटा और फिर उसकी नाक काट दी.

auth-image
India Daily Live
Rajasthan News

राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है. पाली-जोधपुर हाइवे पर एक परिवार ने अपनी बेटी के पति की नाक काट दी. लड़की ने लव मैरिज किया था. पुलिस ने बताया कि लड़की के लव मैरिज करने से परिवार वाले नाराज थे, जिसके बाद उन्होंने पहले उसके पति को पीटा और फिर नाक काट दी. 

पुलिस के मुताबिक महिला का परिवार नए जोड़े को अपनी कार में ले गया और झंवर गांव के पास ले जाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. लड़के के परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. महिला के दो भाइयों सुनील और दिनेश समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात महिला के परिवार जन लड़के के घर पहुंचे. उन्होंने पहले बड़े प्यार से बात की और कहा कि उन्हें शादी से कोई आपत्ति नहीं है. दोनों को कार में बिठाकर ले गए. इसके बाद चलती कार में मारपीट की और उसकी नाक काट दी. आरोपियों ने दामाद को वहीं छोड़ दिया और अपनी बेटी को साथ लेकर चले गए. 

पुलिस ने कहा कि बाद में लड़के ने अपने परिवार के सदस्यों को सूचित किया, जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक चेलराम टाक और उसकी पत्नी पाली के इंदिरा नगर में किराए के मकान में रहते थे. पुलिस ने बताया कि यह जोड़ा जोधपुर के झंवर गांव का रहने वाला था और एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे. इस साल मार्च में दोनों ने शादी की थी.