share--v1

बम से उड़ा दूंगा... 5 महीने में दूसरी बार दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली धमकी

पिछले साल ही मई में मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. दिल्ली के ही सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को भी दो बार बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. पहली बार नवंबर 2022 और दूसरी बार अप्रैल 2023 में स्कूल को धमकी मिली थी. जांच के बाद दोनों ही धमकियां फर्जी निकली थीं. 

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

DPS RK Puram bomb threat: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पांच महीने के अंदर ये दूसरा मौका है, जब स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को स्कूल के प्रिंसिपल को धमकी भरा मेल आया. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि धमकी भरे कॉल के बाद फिलहाल स्कूल कैंपस को खाली करा लिया गया है. मौके पर मौजूद बम स्क्वॉड जांच पड़ताल में जुट गई है. 

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल स्कूल परिसर की जांच पड़ताल की जा रही है. इसके साथ ही प्रिंसिपल को आए धमकी भरे मेल की पड़ताल की जा रही है कि आखिर ये मेल किसने और कहां से भेजा है. जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. उधर, धमकी भरे कॉल की सूचना के बाद बच्चों को स्कूल मैनेजमेंट ने ग्राउंड में निकाल लिया. 

5 महीने में धमकी का दूसरा मामला

बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल सितंबर में दिल्ली पब्लिक स्कूल को धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की बात कही गई थी. हालांकि, जांच पड़ताल के बाद धमकी फर्जी निकली थी. अधिकारियों ने बताया था कि बम निरोधक दस्ते ने स्कूल परिसर की जांच पड़ताल की थी, लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हुआ था. 

मई 2023 में मथुरा रोड डीपीएस को मिली थी धमकी

इससे पहले, पिछले साल ही मई में मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. दिल्ली के ही सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को भी दो बार बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. पहली बार नवंबर 2022 और दूसरी बार अप्रैल 2023 में स्कूल को धमकी मिली थी. जांच के बाद दोनों ही धमकियां फर्जी निकली थीं. 

Also Read

First Published : 02 February 2024, 01:39 PM IST