share--v1

Cyrus Poonawalla Cardiac Arrest: साइरस पूनावाला को आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी के बाद हालत स्थिर

Cyrus Poonawalla Heart Attack: साइरस पूनावाला को हल्का कार्डियक अरेस्ट हुआ और वो तेजी से ठीक हो रहे हैं. 82 साल के पूनावाला को गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट हुआ था.

auth-image
Amit Mishra

Cyrus Poonawalla Cardiac Arrest: पुणे स्थित वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक साइरस पूनावाला (Cyrus Poonawalla) को दिल का दौरा पड़ा. हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. डॉक्टरों ने शुक्रवार को बताया कि 82 साल के पूनावाला को गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट हुआ था.

तेजी से सुधर रही हालत

रूबी हॉल क्लिनिक के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पुरवेज ग्रांट ने कहा कि साइरस पूनावाला को हल्का कार्डियक अरेस्ट हुआ और वो तेजी से ठीक हो रहे हैं. अस्पताल के सलाहकार अली दारूवाला ने एक बयान में कहा कि डॉक्टर साइरस पूनावाला को 16 नवंबर को हल्का कार्डियक अरेस्ट हुआ और शुक्रवार सुबह उन्हें रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

की गई एंजियोप्लास्टी
 

अस्पताल के सलाहकार अली दारूवाला ने कहा कि डॉ. पूनावाला की डॉ. पुरवेज ग्रांट, डॉ. मैकले और डॉ. अभिजीत खारदेकर की देखरेख में एंजियोप्लास्टी की गई. वो तेजी से ठीक हो रहे हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक है. डॉ. पूनावाला साइरस पूनावाला ग्रुप के अध्यक्ष भी हैं, जिसमें वैक्सीन निर्माता SII भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: Telangana Elections 2023: तेलंगाना के गृह मंत्री बोले- ‘केसीआर महान नेता, कांग्रेस का घोषणापत्र झूठा’

पढ़ें देश से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें