menu-icon
India Daily
share--v1

'कांग्रेस कर्नाटक सरकार को ATM के तौर पर कर रही इस्तेमाल..', CM सिद्धारमैया के लक्जरी जेट यात्रा को लेकर BJP का वार

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके मंत्रियों के लक्जरी जेट चार्टर्ड विमान से दिल्ली की यात्रा करने का एक वीडियो वायरल होने के BJP ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Karnataka CM Siddaramaiah

हाइलाइट्स

  • CM सिद्धारमैया के लक्जरी जेट यात्रा को लेकर BJP का वार
  • कांग्रेस कर्नाटक सरकार को ATM के तौर पर कर रही इस्तेमाल

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके मंत्रियों के लक्जरी जेट चार्टर्ड विमान से दिल्ली की यात्रा करने का एक वीडियो वायरल होने के BJP ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. दरअसल बीते दिनों कर्नाटक के मुख्यमंत्री राज्य में सूखे से निपटने में मदद के लिए केंद्र से सहायता मांगने के लिए दिल्ली में थे. इसी दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके मंत्री बी जेड जमीर अहमद खान की लक्जरी जेट यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई. जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर दोहरे मापदंड का आरोप लगाते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर सवाल उठाए.

शहजाद पूनावाला ने बोला करारा हमला 

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कर्नाटक सूखे से जूझ रहा है और कर्नाटक के मुख्यमंत्री केंद्र से राहत कोष की मांग कर रहे हैं. राज्य के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार अपने ही विधायकों और लोगों से कहते हैं कि विकास के लिए कोई पैसा नहीं बचा है, क्योंकि यह पैसा कांग्रेस पार्टी की ओर से किए गए तथाकथित वादों पर खर्च किया गया है. ऐसे में वो लोगों के वादों को पूरा करने में असमर्थ हैं. 

जिस भी राज्य में सत्ता ATM की तरह इस्तेमाल 

शहजाद पूनावाला ने अपने बयान में आगे कहा कि हम कर्नाटक सरकार के मंत्रियों को करदाताओं के पैसे की कीमत पर वीवीआईपी विमानों और जेट विमानों में फोटो शूट और फिजूलखर्ची करते हुए देखते हैं. कांग्रेस की मानसिकता जिस भी राज्य में सत्ता मिले उसे एटीएम के रूप में इस्तेमाल करने की है. उन्होंने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में ऐसा किया. अब वह कर्नाटक और तेलंगाना में ऐसा करना चाहते है. ATM उन राज्य सरकारों के लिए सही शब्द है. जहां कांग्रेस की सरकार है.

जमीर अहमद खान ने वीडियो किया था शेयर 

दरअसल यह वीडियो मूल रूप से कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद खान ने खुद पोस्ट किया था. इस वीडियो में मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ लग्जरी प्राइवेट जेट दिखाया गया था, जिसे कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था. कैप्शन में लिखा गया था कि हमारे गौरवान्वित नेता, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ दिल्ली से बेंगलुरु की यात्रा के सुखद क्षण.