menu-icon
India Daily
share--v1

कोल्ड ड्रिंक में मिलाई नशीली दवा, रेप कर बनाया वीडियो और ब्लैकमेल से हड़पे 4 लाख, फिर कैसे पुलिस के हत्थे चढ़ा सलमान खान

Crime News: जयपुर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोपी बीते पांच सालों से युवती का शोषण कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Love Jihad

Jaipur: राजस्थान में हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन के नाम पर लव जिहाद का खेल चल रहा है. राजधानी जयपुर के शिप्रा पथ थाने इलाके में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां धर्म विशेष से जुड़े एक युवक ने हिंदू धर्म की युवती को प्रेम जाल में फंसाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. युवक ने युवती का अपहरण कर लिया और डरा धमकाकर पिछले पांच सालों से उसका यौनशोषण और ब्लैकमेल कर रहा था. 

हालांकि पोल खुलने के बाद परिजनों ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने अपहरण की गई युवती से पूछताछ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.पुलिस ने जब आरोपी युवक से पूछताछ की तो लव जिहाद के खेल का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जयपुर की शिप्रा पथ थाना पुलिस ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी सलमान खान को गिरफ्तार किया है. युवती की 5 साल पहले मोबाइल सही करने के दौरान सलमान से मुलाकात हुई थी. 

सलमान खान नाम के आरोपी शख्स ने अपना धर्म छिपाकर पीड़िता से दोस्ती की. आरोपी ने अपनी मीठी बातों में उसे फंसाकर उससे दोस्ती कर ली. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. आरोपी सलमान ने पीड़िता को बर्थडे पार्टी के लिए एक होटल बुलाया. इस  दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने इस दौरान पीड़िता के अश्लील फोटो भी मोबाइल से क्लिक कर लिए.इन्हीं आपत्तिजनक तस्वीरों के दम पर वह युवती का बीते पांच सालों से शोषण कर रहा था. आरोपी ने इस दौरान उसे ब्लैकमेल कर 4 लाख रुपये भी हड़पे. 

एसीपी मानसरोवर संजय शर्मा ने कहा कि हमने जैसे ही आरोपी को गिरफ्तार किया और उसका फोन चेक किया तब हम चौंक गए. सलमान सिर्फ पीड़िता ही नहीं बल्कि कई अन्य हिंदू लड़कियों को भी अपने जाल में फंसाकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था.