menu-icon
India Daily
share--v1

'क्या 2019 की तरह 2024 में मांगना चाहते है वोट? अगर हमने पुंछ पर सवाल..', आंतकी हमले पर संजय राउत का तीखा हमला

पुंछ में हुए आतंकवादी हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने इस घटना की तुलना 2019 में पुलवामा आतंकी हमले से की. उन्होंने इस हमले को लेकर केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाया.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Sanjay Raut

हाइलाइट्स

  • आंतकी हमले पर संजय राउत का तीखा हमला
  • 'क्या 2019 की तरह 2024 में मांगना चाहते है वोट?'

नई दिल्ली: सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 5 सैन्यकर्मियों के मारे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने पुंछ में अपने तलाशी अभियान तेज कर दिया है. वहीं विपक्षी दलों ने इस घटना का राजनीतिकरण करना शुरू कर दिया है. पुंछ में हुए आतंकवादी हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने इस घटना की तुलना 2019 में पुलवामा आतंकी हमले से की. उन्होंने इस हमले को लेकर केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाया.

'क्या 2019 की तरह 2024 में मांगना चाहते है वोट?'

शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान देते हुए कहा "कल पुंछ में आतंकवादी हमला हुआ, वह पुलवामा हमले की पुनरावृत्ति है. सरकार सो रही है. क्या आप (BJP) फिर से हमारे जवानों के बलिदान पर राजनीति करना चाहते हैं? क्या आप 2024 में फिर से वोट मांगना चाहते हैं जैसा आपने पुलवामा आतंकी हमले के बाद 2019 में किया था?"

'अगर हमने पुंछ हमले पर सवाल उठाया तो देश से बाहर निकाल देंगे'

संजय राउत ने आगे अपने बयान में आगे कहा "सरकार धारा 370 हटने का जश्न मना रही है और देखिए क्या हुआ. यह एक गंभीर मसला है. पिछले दो महीनों में देखिए कितने सैनिक मारे गए हैं. वे संसद को चलने नहीं देते. जब हमने संसद में घुसपैठ पर सवाल उठाया तो उन्होंने हमें संसद से बाहर कर दिया. अगर हमने पुंछ हमले पर सवाल उठाया तो वे हमें देश से बाहर निकाल देंगे. उपद्रवियों ने संसद में घुसपैठ की लेकिन सरकार को इसकी कोई जानकारी नहीं थी."

फारूक अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने इस घटना को लेकर कहा कि आज भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद है, अभी एक घटना हुई है. आतंकवाद खत्म नहीं हुआ है. केंद्र सरकार केवल कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. अगर एक भी गोली पर्यटक को लग जाए तो भी यहां कोई नहीं आएगा. 

आतंकवादी ने पांच जवानों को मौत के घाट उतारा 

राजौरी सेक्टर के थानामंडी इलाके में सेना के दो वाहनों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद जम्मू-राजौरी-पुंछ राजमार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए. 21 दिसंबर को दोपहर 3:45 बजे सेना के दो वाहन सैनिकों को लेकर ऑपरेशनल साइट की ओर जा रहे थे, जिन पर आतंकवादी ने गोलीबारी की. जिसमें पांच जवान हमारे शहीद हो गए.