share--v1

सुहागरात के अलग दिन 'मिस्टर इंडिया' हो गई दुल्हन, अब माथा पकड़ कर खोज रहे दूल्हे के परिजन

मामला मथुरा के सौंख थाना क्षेत्र का है. यहां इसी शनिवार को एक युवक की शादी हुई है. बताया गया है कि युवक के रिश्तेदार के एक परिचित ने सोमभद्र जिले की रहने वाली लड़की से शादी कराई थी.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रिश्तेदार के जानकार ने कराई थी युवक की शादी
  • सोनभद्र से मथुरा के सौंख में पहुंचे थे लड़की वाले

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां शादी के बाद सुहागरात के अगले दिन ही दुल्हन रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. ससुराल वालों की लाख खोज के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सकता है. अब पीड़ित दूल्हा पक्ष के लोगों ने पुलिस में मामले की शिकायत की है.

रिश्तेदार के परिचित ने कराया था रिश्ता

जानकारी के मुताबिक ये मामला मथुरा के सौंख थाना क्षेत्र का है. यहां इसी शनिवार को एक युवक की शादी हुई है. बताया गया है कि युवक के रिश्तेदार के एक परिचित ने सोमभद्र जिले की रहने वाली लड़की से शादी कराई थी. तय कार्यक्रम के तहत लड़की वाले सौंख पहुंचे थे. शनिवार को शादी के बाद लड़की वाले निकल गए. उधर, परिवार की रीति रिवाजों के बाद दूल्हा-दुल्हन समेत घर के लोग भी अपने-अपने कमरों में चले गए.

अब पुलिस खोज रही दुल्हन को

इसके बाद रविवार सुबह उस वक्त दूल्हा और दूल्हे के परिवार वालों के होश उड़ गए जब नई नवेली दुल्हन घर में कहीं नहीं मिली. परिवार वालों ने मोहल्ला समेत पूरे इलाके में खोज की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद परिवार वालों ने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं युवक की शादी कराने वाले रिश्तेदार के जानकार को बुलाया गया है. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 03:07 PM IST