menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: सरेआम लेडीज टॉयलेट में घुस गए BJP के नेताजी, ऑन कैमरा पकड़े गए तो जोड़ लिए हाथ

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि चुनावी रैली में पहुंचे बीजेपी के एक नेता लेडीज टॉयलेट में ही घुस गए. इतना ही नहीं, उन्हें ऑन कैमरा पकड़ा गया तो हाथ जोड़ते नजर आए.

auth-image
India Daily Live
BJP Leader
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. चुनावी सभा में हिस्सा लेने आए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ नेताओं को पेशाब लगी तो उन्होंने यह भी नहीं देखा कि टॉयलेट किसका है. बीजेपी के दो नेता लेडीज टॉयलेट में घुस गए. इन दोनों को ऑन कैमरा पकड़ा लिया तो बंगले झांकते नजर आए. संभल लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी कैमरे के सामने पड़े तो हाथ जोड़ने लगे. अब इन नेताओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

शुक्रवार को मुरादाबाद के बुद्ध विहार इलाके में केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रैली थी. यह रैली मुरादाबाद और संभल के बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए आयोजित की गई थी. रैली में आने वाले लोगों के लिए किए गए इंतजाम के तहत अस्थायी महिला टॉयलेट भी खड़े गए थे. बीजेपी नेताओं ने जरूरत पड़ने पर पेशाब करने के लिए इन्हीं महिला टॉयलेट का ही इस्तेमाल कर लिया. हालांकि, उस दौरान वहां कोई महिला नहीं थी.

हाथ जोड़ते चलते बने नेताजी

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्थायी महिला टॉयलेट से बारी-बारी से दो नेता निकलते हैं. इनमें से परमेश्वर लाल सैनी से सवाल पूछा गया तो वह वीडियो बनाने वाले के आगे हाथ जोड़ने लगे, उन्होंने मामले को दबाने और रखा-दफा करने की बात भी कही. जब उनसे बार-बार महिला टॉयलेट में जाने की वजह पूछी गई तो वह खिसियाकर सवाल को टालते और हाथ जोड़ते हुए वहां से चलते बने.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनकी जमकर फजीहत हो रही है. बता दें कि सपा के जियाउर रहमान बर्क के खिलाफ बीजेपी ने इस बार परमेश्वर लाल सैनी को चुनाव में उतारा है.