menu-icon
India Daily
share--v1

अयोध्या नहीं 'अयोध्या धाम' कहिए साहब! राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रेलवे स्टेशन का नाम बदला गया

Ayodhya Railway Station Name Change: अयोध्या रेलवे स्टेशन को अब अयोध्या धाम जंक्शन के नाम से जाना जाएगा. रेलवे स्टेशन के नाम बदलने के बाद राम भक्तों में खुशी की लहर है.

auth-image
Purushottam Kumar
Ayodhya Railway Station

हाइलाइट्स

  • राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम बदला
  • अयोध्या रेलवे स्टेशन अब अयोध्या धाम के नाम से जाना जाएगा

Ayodhya Railway Station Name Change: अयोध्या रेलवे स्टेशन को अब अयोध्या धाम जंक्शन के नाम से जाना जाएगा. अयोध्या से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर यह जानकारी साझा की है. अयोध्या रेलवे स्टेशन के नाम को बदलकर अयोध्या धाम जंक्शन किए जाने के बाद राम भक्तों में खुशी की लहर है.

BJP सांसद लल्लू सिंह ने एक्स पर लिखा

अयोध्या से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने एक्स पर लिखा- अयोध्या जंक्शन हुआ “अयोध्या धाम” जंक्शन. उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में नवनिर्मित भव्य अयोध्या रेलवे स्टेशन के अयोध्या जंक्शन का नाम, जनभावनाओं की अपेक्षा के अनुरूप, परिवर्तित कर अयोध्या धाम जंक्शन कर दिया गया है. जिसके लिये अयोध्या के पूज्य साधु संतों, अयोध्यावासियों, श्रद्धालुओं की तरफ से पीएम मोदी, सीएम योगी, गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सहृदय आभार व कृतज्ञता व्यक्त करता हूं. 
 

30 दिसंबर को पीएम अयोध्या आएंगे

भगवान प्राण-प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी 30 दिसंबर  अयोध्या आएंगे. इस दौरान पीएम मोदी नए एयरपोर्ट और नवनिर्मित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने के साथ साथ अयोध्या को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे