share--v1

Arvind Kejriwal: ईडी हिरासत में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, शुगर लेवल 46 तक गिरा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत आचानक बिगड़ गई है. ईडी हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल गिर गया है.

auth-image
India Daily Live

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत आचानक बिगड़ गई है. ईडी हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल गिर गया है. अरविंद केजरीवाल, जो इस समय प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित बताए जा रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि यह खतरनाक है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की. इस शराब घोटाले में 28 मार्च को वे अदालत से सामने बड़ा खुलासा करेंगे. अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन मेरी आत्मा आप सबके बीच है.

सुनीता ने कहा उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहे, लेकिन निश्चय दृढ़ है. वे बहुत सच्चे देशभक्त निडर और साहसी व्यक्ति हैं. उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना.

सुनीता केजरीवाल ने कहा अरविंद जी ने मुझसे कहा इस शराब घोटाले की जांच में ED ने पिछले दो साल में 250 से ज़्यादा छापेमारी की अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुआ.

बता दे कि ED की गिरफ्तारी और राउज एवेन्यू कोर्ट के रिमांड के फैसले को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. इसे लेकर शाम 4.30 बजे कोर्ट का फैसला आएगा. खबर ये भी है कि ईडी के बाद अब सीबीआई भी केजरीवाल की कस्टडी की मांग करेगी.
 

 

Also Read