share--v1

Arvind Kejriwal arrest: केजरीवाल से मुलाकात के बाद सुनीता बताएंगी अगला प्लान, 28 को अदालत में करेंगे बड़ा खुलासा

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:
 

Arvind Kejriwal arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया को संबोधित किया. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की. उन्होंने कहा कि इस शराब घोटाले में 28 मार्च को वे अदालत से सामने बड़ा खुलासा करेंगे. अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन मेरी आत्मा आप सबके बीच है.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की. दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. अरविंद जी ने मुझसे कहा इस शराब घोटाले की जांच में ED ने पिछले दो साल में 250 से ज़्यादा छापेमारी की अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुआ. अरविंद जी ने कहा है कि इसका खुलासा वे 28 मार्च को अदालत में करेंगे. वे इसका सबूत भी देंगे.

वहीं, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ता दिल्ली विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी समेत मंत्री और विधायक 'मैं भी केजरीवाल' की टी-शर्ट पहनकर दिल्ली विधानसभा के बाहर पहुंचे.

दिल्ली शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को राउज एवन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है. ईडी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने शराब घोटाले के सरगना हैं और 2022 में गोवा चुनाव के लिए पैसे का लेन-देन किया.