share--v1

Agra Businessman Suicide: 'अब जीना मुश्किल', मां-बेटे की हत्या के बाद कारोबारी ने खुद भी लगाई फांसी, वीडियो भी बनाया

Agra Businessman Suicide: आगरा में एक ही परिवार के तीन सदस्य घर में मृत पाए गए. मामले में पुलिस ने हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, जांच पड़ताल जारी है.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Agra Businessman Suicide: आगरा के एक बिजनेसमैन ने अपनी मां और बेटे की हत्या के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. घटना की जानकारी तब हुई, जब मेड रविवार सुबह काम पर पहुंची. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घर के अलग-अलग कमरों में तीन लाशें मिली हैं. प्रारंभिक तौर पर जानकारी जुटाए जाने के बाद सामने आया है कि बिजनेसमैन कर्ज से परेशान था. इसलिए उसने अपनी मां और बेटे की हत्या कर दी. फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने से पहले बिजनेसमैन ने पूरी घटना के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी देते हुए वीडियो भी बनाया, जो उसके मोबाइल से बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आगरा के पॉश कॉलोनी में रहने वाले बिजनेसमैन की पहचान 43 साल के तरूण चौहान उर्फ ​​जॉली के रूप में, जबकि उसके बेटे की पहचान 13 साल के कुशाग्र और मां की पहचान ब्रजेश देवी के रूप में की गई है. सूत्रों के मुताबिक, तरूण ने रिकार्ड किए गए वीडियो में अपनी पत्नी की भी हत्या की बात कही है, लेकिन उसकी पत्नी रजनी किसी के साथ मंदिर चली गई, जिससे उसकी जान बच गई. 

वीडियो में कारोबारी ने क्या कहा?

मां और बेटे की हत्या के बाद शूट किए गए वीडियो में कारोबारी ने कर्ज का जिक्र किया है. उसने कहा कि कर्ज के कारण उसकी इज्जत दांव पर लगी थी. ऐसे में जीना बड़ा कठिन लग रहा है, इसलिए मैंने इस घटना को अंजाम दिया है. वीडियो बनाने के बाद कारोबारी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया और वीडियो को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेज दिया. 

वीडियो में उसने ये भी बताया कि वो पहले किसी कंपनी में नौकरी करता था. जब नौकरी छूटी तक पीवीसी कंपनी शुरू की, लेकिन नुकसान के बाद उसने कंपनी बंद कर दी और कर्ज चुकाने के लिए घर का अगला हिस्सा बेच दिया. पड़ोसियों के मुताबिक, तरूण की बहन हाल ही में उसके घर आई थी. शनिवार की शाम को वो जाने लगी, तो रजनी भी उसके साथ चली गई. 

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, तरूण के घर के किचन में चाय मिली है. चाय का सैंपल कलेक्ट किया गया है. आशंका है कि कारोबारी ने चाय में जहर मिलाकर अपनी मां और बेटे को पिलाई होगी. फिलहाल, पड़ोसियों से जानकारी जुटाने के बाद कारोबारी की पत्नी का इंतजार किया जा रहा है. जांच पड़ताल जारी है.

 

Also Read

First Published : 11 February 2024, 02:17 PM IST