menu-icon
India Daily
share--v1

ED, CBI के निशाने पर अमानतउल्लाह, अब बेटे ने सरेआम पेट्रोल पंप पर की मारपीट

Amanatullah Khan: AAP के विधायक अमानतउल्लाह खान एक बार फिर मुश्किल में हैं. इस बार मुश्किल की वजह उनका ही बेटा बना है जिसने एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट की है.

auth-image
India Daily Live
Amanatullah Khan
Courtesy: Social Media

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतउल्लाह अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. वक्फ बोर्ड में हुई भर्तियों से जुड़ी कथित गड़बड़ियों के केस में जांच का सामना कर रहे अमानतउल्लाह खान की मुश्किलें इस बार उनके ही बेटे ने बढ़ा दी हैं. अमानतउल्लाह खान के बेटे पर आरोप है कि उसने एक पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया और वहां मौजूद कर्मचारियों से मारपीट भी की. अब पुलिस उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि खुद अमानतउल्लाह खान के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, अमानतउल्लाह के बेटे की यह करतूत नोएडा के एक पुलिस स्टेशन की है. नोएडा सेक्टर 95 के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे अमानत के बेटे ने पहले तो लाइन तोड़ी. इस पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने ऐतराज जताया और तेल देने से इनकार कर दिया. इसी से खिसियाए अमानत के बेटे ने पंप कर्मचारी के साथ मारपी शुरू कर दी. अब पुलिस ने अमानत के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पेट्रोल पंप पर क्या हुआ?

बताया गया है कि ग्रे कलर की ब्रीजा कार लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे अमानत के बेटे ने दिनदहाड़े जमकर हंगामा काटा. पहले लाइन तोड़ी फिर कर्मचारियों से बदसलूकी की. इस सबके चलते आम लोगों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ा. इस मामले में नोएडा के डीसीपी ने कहा है कि किसी का भी बेटा हो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी.

बताया गया कि हंगामे की सूचना मिलने के बाद अमानतउल्लाह खान भी घटनास्थल पर पहुंचे. कहा जा रहा है कि पेट्रोल पंप मालिक ने शिकायत देकर केस दर्ज करा दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. वहीं, ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का सामना कर रहे अमानतउल्लाह खान को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राहत दी थी. दरअसल, पुलिस उन्हें बैड कैरेक्टर घोषित करना चाहती थी. हालांकि, कोर्ट ने पुलिस को ही फटकार लगाई थी.