menu-icon
India Daily
share--v1

Chamkila: इंतजार हुआ खत्म!, इस दिन होगी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' रिलीज

Chamkila: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित फिल्म चमकीला इस दिन रिलीज होगी.

auth-image
India Daily Live
chamkila

नई दिल्ली: जब वी मेट, रॉकस्टार और लैला मजनू जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चमकीला (Chamkila) को लेकर चर्चा में हैं. परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी.

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले अमर सिंह चमकीला की कहानी पर आधारित है.

फिल्म 'चमकीला' कब होगी रिलीज

जब से दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने इस फिल्म का ऐलान किया है तब से ही लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ है क्योंकि फाइनली  'चमकीला' की रिलीज डेट सामने आ गई है.

फिल्म में दिलजीत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में इनकी दर्दनाक कहानी के बारे में बताया जाएगा. आपको बता दें कि यह फिल्म 12 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

कैसे हुई मौत?

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला के गानों का हर कोई दीवाना था इन्होंने कई बेहतरीन गाने गाए थे और इनकी पॉपुलैरिटी और स्टारडम को देखकर कई बड़े-बड़े सुपरस्टार डर जाते थे. ये उस काले दिन की कहानी है जब वह अपनी पत्नी के साथ कार में बैठकर परफॉर्मेंस के लिए जा रहे थे उस दौरान कुछ अज्ञात युवक बाइक से आए और उनकी कार पर गोलियों की बौछार करने लगे.

इस दौरान इनकी पत्नी का भी निधन हो गया था. हालांकि, अब तक इस राज से पर्दा नहीं उठ पाया है कि वो कौन था जिसने गोलियां चलाई थीं.