menu-icon
India Daily
share--v1

करना था किस और विनोद खन्ना ने काट लिए माधुरी दीक्षित के होंठ? आखिर क्या है इसकी सच्चाई

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ने साथ में दयावान फिल्म की शूटिंग की. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि एक्ट्रेस को इनके साथ काम करने का पछतावा हुआ.

auth-image
India Daily Live
madhuri - vinod
Courtesy: Social Media

Vinod Khanna: जब कोई फिल्म शूट होती है तो उससे पहले काफी मेहनत होती है. इसके पीछे कई लोगों का हाथ होता है तब जाकर एक सीन शूट होता है. हमें सिर्फ फिल्में देखने को मिलती है लेकिन कभी-कभी फिल्म के सेट से एक्टर्स बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन भी कुछ क्लिप शेयर करते रहते हैं. आज हम आपको फिल्म 'दयावान' के सेट का एक किस्सा शेयर करने वाले हैं जिसको सुनने के बाद आप काफी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, माधुरी दीक्षित 90 दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थीं. उन्होंने अपने दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. एक्ट्रेस ने विनोद खन्ना के साथ एक फिल्म में काम किया था जो कि दयावान थी. इस फिल्म में माधुरी और विनोद ने एक इंटिमेट सीन दिया है.  खबरों की मानें तो जब इस सीन को शूट किया जा रहा था उस वक्त विनोद खन्ना इतने ज्यादा बहक गए थे कि उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ में ही काट लिया था.

माधुरी दीक्षित के काट लिए थे होंठ

माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में काम करने का काफी पछतावा था. Madhuri Dixit ने बताया कि ये सीन जानबूझकर इसमें डाला गया था. 90 के दशक में ऐसे सीन बड़े पर्दे पर काफी कम ही दिखाया जाता था. ऐसे में जब इस फिल्म का ये सीन शूट हुआ और फिल्म रिलीज हुई तो काफी बवाल हुआ था. 

बताया जाता है कि जब ये फिल्म का सीन शूट हो रहा था उस वक्त विनोद खन्ना ने अपना आपा खो दिया था और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी वो नहीं रुके थे. फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए फिरोज खान को नोटिस तक मिल गया था. माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ने पूरे 20 साल का अंतर है. ऐसे में दोनों के बीच ये सीन फैंस को नहीं पसंद आया था.