menu-icon
India Daily
share--v1

धूप में थककर सोया था मजदूर, जगाने के लिए मुंह पर किया पेशाब, कहां हुई ये हैवानियत?

नवाबों के शहर लखनऊ में एक घिनौनी हरकत सामने आई है. एक शख्स ने सोते हुए मजदूर को जगाने के लिए उसके मुंह पर ही पेशाब कर दिया है. सोशल मीडिया पर बदसलूकी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Lucknow Police
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. एक बदमाश युवक ने काम करके थके मजदूर को जगाने के लिए उसके मुंह पर ही पेशाब कर दिया. मजदूर गहरी नींद में सो रहा था, तभी संजय मौर्य नाम के एक शख्स ने उसके ऊपर पेशाब कर दिया. यह घिनाौनी हरकत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नगरी लखनऊ में हुई है. 

युवक का पेशाब करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शख्स पेशाब करता नजर आ रहा है. विजुअल इतने खराब हैं कि उन्हें देखकर आपको घिन आ जाएगी. 

मजदूर ने जब पेशाब करने पर ऐतराज जताया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. मजदूर चंदिया खेड़ा के पास एक झुग्गी में रहता है और मजदूरी करता है. वह गिट्टी और सीमेंट उठाने का काम करता है. 

पेशाब किया और वीडियो कर दिया वायरल

हैवानियत के बाद शख्स यहीं नहीं रुका. उसने इस घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया है. पीड़ित युवक के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है. वीडियो के आधार पर आरोपी युवक को ढूंढा जा रहा है. जल्द ही उस पर ऐक्शन लिया जाएगा. पीड़ित आर्थिक तौर पर बेहद गरीब है और पूरा परिवार मजदूरी करता है. यह युवक दुबग्गा का कहने वाला है.

 


याद आया मध्य प्रदेश का सीधी कांड

इस कांड ने मध्य प्रदेश का सीधी कांड याद दिला दिया है. प्रवेश शुक्ला नाम के एक मनबढ़ शख्स ने दलित युवक के ऊपर पेशाब कर दिया था. 2020 में इस वारदात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने दलित युवक से माफी मांगी थी और उसके पांव धुलकर पूजे थे. उन्होंने आरोपी के घर पर बुलडोजर भी चला दिया था.