menu-icon
India Daily
share--v1

क्रिसमस पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया रोमांटिक Kiss, देखें Inside pictures

विक्की कौशल फिलहाल 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी सैम बहादुर की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख की फिल्म डंकी में भी कैमियो किया है, जिसमें उनके किरदार को जमकर सराहा जा रहा है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Vicky Kaushal-Katrina Kaif

हाइलाइट्स

  • इस समय सैम बहादुर की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं विक्की
  • वहीं 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं कैटरीना कैफ

Bollywood News: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे स्वीटेस्ट और हॉटेस्ट कपल में गिने जाते हैं. हालांकि विक्की कौशल से एकाएक शादी का फैसला कर कैटरीना ने अपने फैंस को चौंका दिया था, क्योंकि इससे पहले दोनों कई एक-दूसरे के साथ नहीं देखे गए थे. आज दोनों खुशी-खुशी एक-दूसरे के साथ अपने पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं.

बिजी शेड्यूल में से भी अपने लिए समय निकाल लेता है ये क्यूट कपल

दोनों बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं लेकिन बिजी शेड्यूल के बाद भी दोनों अपने, अपने परिवार के लिए समय निकाल बिल्कुल नहीं भूलते. यही नहीं होली, दिवाली, करवा चौथ प्रत्येक त्योहार को दोनों बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं.

क्रिसमस पर विक्की ने कैट को किया Kiss

दोनों की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर में विक्की कैटरीना को Kiss करते नजर आ रहे हैं. 

दोनों ने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस
विक्की कौशल और कैटरीना ने अपने करीबी दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. उनकी क्रिसमस पार्टी में अंगद बेदी, सनी कौशल और कुछ अन्य लोग शामिल हुए.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल फिलहाल 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी सैम बहादुर की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख की फिल्म डंकी में भी कैमियो किया है, जिसमें उनके किरदार को जमकर सराहा जा रहा है. वहीं कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज को लेकर तैयार है जो 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.