menu-icon
India Daily
share--v1

क्या Dune की कॉपी है Kalki 2898 AD? नाग अश्विन ने खुद दिया जवाब

Kalki 2898 AD: मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD का टीजर और पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रही है. बीते रविवार को फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से अमिताभ बच्चन के किरदार से भी पर्दा उठ गया है. वहीं इस मूवी की तुलना लोग हॉलीवुड की एक मूवी Dune से कर रहे थे, अब इसको लेकर नाग अश्विन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

auth-image
India Daily Live
kalki

Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही Kalki 2898 AD  फिल्म ने धमाल मचा रखा है. बीते रविवार को इस फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ है. इसके टीजर के रिलीज होने के साथ ही अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठ गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन महाभारत के किरदार अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. इस मूवी को लोग हॉलीवुड मूवी ड्यून की कॉपी बता रहे थे, हालांकि इसको लेकर फिल्म डॉयरेक्टर ने सफाई भी दी है.

इस टीजर के कुछ सेकेंड्स में अमिताभ बच्चन अलग ही लुक में दिख रहे हैं. इनमें उनका डी-एज्ड लुक सबसे अधिक चर्चा में है. इस फिल्म का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को 600 करोड़ के बजट से बनाया गया है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा की महंगी फिल्मों में शामिल हुई है. 

कैसा है टीजर?

इस मूवी में हॉलीवुड की मूवीज की तरह ही एक्शन दिखाया गया है. इसमें सुपर हीरो कल्कि की कहानी के बारे में बताया गया है. कल्कि की भूमिका में प्रभास नजर आएंगे. इस टीजर में दीपिका पादुकोण भी काफी अलग अंदाज में नजर आएंगी. इसमें अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. 

हॉलीवु़ड मूवी की बताई जा रही है कॉपी 

कुछ लोग इस मूवी को हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ड्यून से कर रहे हैं. अब इस बारे में नाग अश्विन ने चुप्पी तोड़कर एक स्टूडेंट को जबाव देते हुए बताया कि इस मूवी में आपको रेत दिखेगी. इस कारण यह फिल्म आपको ड्यून जैसी दिखाई दे रही है.