share--v1

Daniel Balaji Passes Away: हार्ट अटैक के कारण तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का हुआ निधन, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Daniel Balaji Passes Away: साउथ इंडस्ट्री से एक दुख की खबर सामने आ रही है. तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री से एक दुख की खबर सामने आ रही है. तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे.  शुक्रवार को अभिनेता को हार्ट अटैक आया था जिस कारण उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा.  48 साल के इस अभिनेता के जाने से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

बताया जा रहा है कि अभिनेता को सीने में दर्द हुआ जिसकी वजह से उन्हें प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन एक्टर इस दर्द से लड़ नहीं पाए और उनका निधन हो गया. डेनियल की मौत के बाद से उनका पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

अभिनेता के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई इन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. फैंस भी सोशल मीडिया पर इनके निधन पर दुख जता रहे हैं. एक यूजर ने इनकी तस्वीर साझा कर लिखा कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आपके जाने से इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हुआ है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा आपकी वजह से मैं फिल्मों में आना चाहता था और आपसे प्रेरणा लेता था.

इन्होंने साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के साथ काम किया था. हासन की फिल्म Marudhanayagam में इनको कास्ट किया गया था लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई. फिल्मों के बाद इन्होंने टीवी की तरफ रुख किया.

Also Read