menu-icon
India Daily
share--v1

Disha Vakani का तारक मेहता की टीम के साथ हुआ रियूनियन, अपनी 6 साल की बेटी के साथ नजर आईं दया भाभी

Disha Vakani: इस फोटो में Disha Vakani यानी दया भाभी के अलावा उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं. पलक की इस पोस्ट में दिशा के अलावा अंबिका और सुनयना, नितेश, स्नेहल और दिशा की बेटी भी दिखाई दे रही हैं.

auth-image
Priya Singh
taarak mehta team

हाइलाइट्स

  • Disha Vakani का तारक मेहता की टीम के साथ हुआ रियूनियन
  • दया को न देख लोगों ने शो का किया विरोध

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भले ही नए किरदार आ चुके है लेकिन फिर भी आज भी लोग पुराने चेहरों को याद करते हैं. मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार पहले जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल प्ले कर रही थीं लेकिन अब उनकी जगह मोना मेवावाला ने ले ली है. हालांकि, इन सब के अलावा फैंस को शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी का बेसब्री से इंतजार हैं. इस बीच 'तारक मेहता...' में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शादी की तस्वीर साझा की है जिसमें उनके शो की कास्ट दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि इस फोटो में दिशा वकानी भी नजर आ रही हैं.

taarak mehta ka ooltah chashmah
 

Disha Vakani का तारक मेहता की टीम के साथ हुआ रियूनियन

इस फोटो में Disha Vakani यानी दया भाभी के अलावा उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं. पलक की इस पोस्ट में दिशा के अलावा अंबिका और सुनयना, नितेश, स्नेहल और दिशा की बेटी भी दिखाई दे रही हैं. मंदार की पत्नी स्नेहल ने भी पूरी टीम के साथ एक फोटो भी शेयर की है. सचिन, मंदार के साथ-साथ बाकी लोग भी अपने पार्टनर्स के साथ नजर आ रहे हैं. इस शादी में दिशा वकानी का उनकी टीम के साथ रियूनियन हुआ है.

दया को न देख लोगों ने शो का किया विरोध

शो की बात करें तो इसको लेकर लोगों में पहले काफी क्रेज देखा गया कि दयाबेन अब वापसी करेंगी लेकिन उनको शो में न देख लोग काफी ज्यादा परेशान हुए और फैंस ने शो का काफी विरोध भी किया. सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी ट्रेंड करने लगा था क्योंकि दयाबेन की वापसी का उनका इंतजार काफी लंबा हो चुका है. इससे पहले भी मेकर्स ने कई ट्रैक लाए है जो कि फैंस के मन में दिशा वकानी की वापसी की उम्मीद लाया था लेकिन हर बार फैंस की उम्मीदें टूट गईं.