menu-icon
India Daily
share--v1

अपनी ही दोस्त के पति को दिल दे बैठी थीं श्रुति हासन, बाद में हुआ ब्रेकअप!

श्रुति हासन 4 साल से शांतनु हजारिका को डेट कर रही थी. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी. कई बार दोनों को पार्टी या फिर इवेंट पर साथ देखा गया लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

auth-image
India Daily Live
shruti

Shruti Haasan: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से राज करने वाली श्रुति हासन को तो आप सब जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस इस वक्त अपने ब्रेकअप को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. अभिनेत्री ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुद ये ऐलान कर दिया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है और अब वो मिंगल होने के लिए तैयार हैं. 

श्रुति हासन 4 साल से शांतनु हजारिका को डेट कर रही थी. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी. कई बार दोनों को पार्टी या फिर इवेंट पर साथ देखा गया लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इस बात की जानकारी खुद श्रुति ने दी. शांतनु के पहले श्रुति ने कई अन्य लोगों को भी डेट किया है जिसमें धनुष का नाम भी शामिल है.

दरअसल, धनुष और श्रुति के प्यार की चर्चाएं तब हुई जब धनुष ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ शादीशुदा थे. ऐश्वर्या और श्रुति दोनों बचपन के दोस्त थे और इसलिए उन्होंने अदाकारा को फिल्म 3 में लिया था जिसमें धनुष भी थे. यहीं से धनुष और श्रुति के प्यार के चर्चे होने लगे थे जिसकी वजह से ऐश्वर्या और श्रुति की दोस्ती में दरार आने लगी. ऐश्वर्या और धनुष का भी रिश्ता बाद में खत्म हो गया लेकिन ये श्रुति के साथ डेटिंग की खबरों के काफी साल बाद हुआ था.

हालांकि, जब श्रुति और धनुष का रिश्ता तूल पकड़ने लगा तब अभिनेत्री ने सफाई देते हुए बताया कि वो और धनुष बस एक अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं. कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया कि इन्होंने अपनी ही दोस्त का घर तोड़ दिया और उनके पति को उनसे अलग कर दिया.