menu-icon
India Daily
share--v1

'उसे लूटने आई थी, डेटिंग के बाद हो गया प्यार', इस लड़की के इश्क पर क्यों बरपा है हंगामा

कब, किसी को किससे प्यार हो जाए, कहा नहीं जा सकता. एक गोल्ड डिगर लड़की कैसे एक करोड़पति शख्स के प्यार में बुरी तरह पड़ गई, ये कहानी उसी बारे में है.

auth-image
India Daily Live
Carla Bellucci
Courtesy: Jam Press/@pixbygiovanni

हर किसी से हम प्यार में नहीं पड़ते. कुछ लोगों पर थोड़ा क्रश होता है, कुछ लोग पैसों पर मर मिटते हैं और कुछ लोग प्यार का बहाना बनाकर पैसे लूटने आते हैं. ये एक ऐसी ही लड़की की कहनी है. ब्रिटेन की रहने वाली कार्ला बेलूची एक बूढ़े शख्स के प्यार में ऐसी गिरफ्त हुई हैं, जैसा उन्हें जवानों के साथ प्यार नहीं हुआ. वह पहले उसे लूटने आई थीं, लेकिन अब प्यार में दिल दे बैठीं. 

कार्ला बेलूची, साल 2019 में एक बुजुर्ग से इसलिए डेटिंग का नाटक किया क्योंकि उन्हें एक बुजुर्ग से 5 लाख रुपये नाक की प्लास्टिक सर्जरी के लेना था. कार्ला 4 बच्चों की मां हैं और अब 42 साल की हैं. उनके और उनके पति के बीच कई साल का फासला है. कार्ला के पति का नाम जियोवन्नी 'जियो' पिंके है.

कैसे हुई थी बुजुर्ग आशिक से मुलाकात?
द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक फोटोग्राफी स्टूडियो के बाहर हुई थी. कार्ला ग्लैमर फोटोशूट के लिए गई थीं, वहीं से प्यार पनपने लगा. कार्ला बताती हैं कि उन पर उनके बूढ़े आशिक ने करीब 21,13,575 लाख रुपये खर्च किए. वह उसका रूम रेंट भी भरने लगा.

'लाखों खर्च करते है पति..'
कार्ला बताती हैं कि उनके पति अब उन पर लाखों रुपये खर्च करते हैं. वे लंदन में शॉपिंग करती हैं. महंगी और फैंसी ड्रेस पहनती हैं. वे अपने पति की जिंदगी में गोल्ड डिगर बनकर आई थीं लेकिन अब वे बदल गई हैं. उन्हें अपने पति से सच्चा प्यार हो गया है. 

कौन हैं कार्ला बेलुची?
कार्ला फैशन मॉडल हैं. साल 2019 में अपनी नोज जॉब की वजह से वे चर्चा में आई थीं. उन्होंने 19 साल की उम्र में शादी की थी और 3 बच्चों की मां बन गई. जैसे ही वह एक बूढ़े शख्स से मिलीं, उन्होंने अपनी शादी तोड़ी और 10 साल से ज्यादा एक बुजुर्ग शख्स को डेज किया. साल 2023 में उन्होंने जीवो से शादी रचा ली. दोनों की शादियों पर उन्होंने ट्रोल किया गया. लोगों ने कहा यह औरत लालची है इसलिए बुजुर्ग से शादी कर रही है लेकिन अब प्यार में पड़ गई है.