menu-icon
India Daily
share--v1

जिस सीन ने बनाया स्टार, उसी ने दी बदनामी, एक झटके में कैसे 'पोर्न स्टार' बन गई एक्ट्रेस?

वैसे तो फिल्मों के कई सीन है जिसके कारण या तो आप फेमस हो जाते हैं या फिर ट्रोल किए जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसको एक फिल्म के कारण फेम भी मिला और काफी बदनामी भी हुई.

auth-image
India Daily Live
SACRED GAMES

नई दिल्ली: सेक्रेड गेम्स की राजश्री देशपांडे तो आपको याद ही होंगी. इन्होंने इसके अलावा भी कई शानदार फिल्में की है. राजश्री ने एमसी माफिया' नाम की फिल्म की जिसमें इनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई दिए जिनके साथ राजश्री ने टॉपलेस सीन और सेक्स सीन किए. इस सीन के बाद जहां राजश्री के बोल्डनेस की तारीफ हुई. वहीं इसके लिए इन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं इन्हें पोर्न स्टार भी कहना शुरू कर दिया गया. 

राजश्री ने कहा था कि उनको ऐसे सीन देने में कोई शर्म नहीं आती है. एमसी माफिया' में कई इंटिमेट सीन थे जिसको करने के लिए राजश्री को कोई दिक्कत नहीं होती है. राजश्री ने अपने सीन के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे इस सीन को करने में कोई शर्म नहीं क्योंकि ये रियल सेक्स नहीं होता है बस सब कैमरे का खेल है. सेक्रेड गेम्स में भी मैंने और नवाज ने कई लव मेकिंग सीन किए. मेरे लिए ब्लाउज खोलना बड़ी बात थी लेकिन मैंने फिर भी इस सीन को किया. 

मेरे इस सीन की एक फोटो हर जगह सर्कुलेट कर दी गई और बोला गया कि मंगलसूत्र के साथ हॉट लड़की. इस फोटो को पोर्न साइट में डाल दिया गया. इसके साथ ही लोगों के मुझे मैसेज आते थे कि मैं एक पोर्न स्टार हूं लेकिन मैं इन सब चीजों को इग्नोर करती थी क्योंकि इसके अलावा मेरे पास और कोई ऑप्शन नहीं था.

राजश्री ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे कॉल करके कहा कि मुझे अनुराग कश्यप डेट करना चाहते हैं. इस बात को सुनकर मैं बहुत खुश हुई थी और इसके ऑडिशन के लिए काफी एक्साइटेड भी थीं.