menu-icon
India Daily
share--v1

रशियन सिर्फ 3000 में... लखनऊ में लगे 'लाला एस्कॉर्ट सर्विस' वाले पोस्टर, लिखा- हमसे सस्ता कहीं नहीं

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़कों पर एक पोस्टर लगाए गए हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा है. एक शख्स ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्टर की तस्वीर पोस्ट की है. पोस्टर्स के सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
Om Pratap
UP News Russian Indian Girl posters of Lala Escort Service in Lucknow

UP News: लखनऊ से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें राजधानी में सस्ती एस्कॉर्ट सर्विस का जिक्र किया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि हमसे सस्ता कही नहीं. हालांकि, ये पोस्टर लखनऊ में कहां लगे हैं, इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है. पोस्टर के सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक पोस्टर दिख रहा है. पोस्टर में लखनऊ को अदब और तहज़ीब वाला शहर बताया गया है. कहा गया है कि इस पोस्टर को देखकर लगता है कि अब लखनऊ शहर, देश के दिल्ली, मुंबई, गोवा और नोएडा को जल्द ही पीछे छोड़ देगा.

पोस्टर में क्या है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ManojSh28986262 नाम के हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. 5 सेकेंड के इस वीडियो में एक पोस्टर दिख रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में सोशल मीडिया पर पॉप्युलर 'हे हरी राम, हे जगरन्नाथम, प्रेमानंदी... ये क्या हुआ' बज रहा है. 

पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है कि हमसे सस्ता कही नहीं. नीचे बड़े अक्षरों में लाल एस्कॉर्ट सर्विस लिखा है. आगे लिखा है कि रातें रंगीन करें. इंडियन- 449 रुपये में और रशियन 3000 रुपये में. पोस्टर में दो महिलाओं की तस्वीर भी लगी है और सबसे नीचे नंबर भी दिया गया है.

पोस्टर के सामने आने के बाद पुलिस ने क्या कहा?

पोस्टर के सामने आने के एक यूजर ने इसे यूपी पुलिस और योगी सरकार को एक्स पर टैग करते हुए एक्शन लेने की अपील की. यूजर की अपील पर यूपी पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लखनऊ पुलिस को टैग किया और लिखा कि कृपया जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें.