share--v1

किस होटल में ग्रैंड शादी करने जा रहे हैं रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, जानें मेहंदी-संगीत का पूरा शेड्यूल

Rakul Preet-Jackie Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में आने वाले 21 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

auth-image
India Daily Live

Rakul Preet-Jackie Bhagnani: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्दी ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल और जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन की जानकारी सामने आई है. जिसमें उनके मेहंदी और संगीत फंक्शन की डेट सामने आ गई है.

शांत तरीके से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रकुल और जैकी की शादी साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में होनी है. ऐसा बताया जा रहा है. ये होटल गोवा के एकदम शांत लोकेशन पर स्थित है. चूंकि दोनों ने अपने शादी को बहुत शांत तरीके से करने का मन बनाया है. इसके लिए ये लोकेशन बिलकुल परफेक्ट है.

इको फ्रेंडली होगी शादी

जानकारी के अनुसार रकुल और जैकी की मेहंदी 20 फरवरी को होगी इसके साथ ही इसी दिन शाम को संगीत फंक्शन का कार्यक्रम होना है. वहीं दोनों 21 फरवरी को एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी को लेकर रिलेटिव और दोस्तों की लिस्ट तैयार कर ली गई है. वो दोनों शादी को बहुत शांत तरीके से करना चाहते हैं ऐसे में मेहमानों की लिस्ट बहुत छोटी रहने वाली है. साथ ही कपल इस शादी को इको फ्रेंडली रखना चाहते हैं. 

मेहमान नहीं ले पाएंगे कोई फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ दिन पहले इस बात की जानकारी सामने आई थी. रकुल और जैकी अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं. ऐसे में शादी में नो फोन पॉलिसी होगी. यानी कोई भी गेस्ट शादी के किसी भी फंक्शन की फोटो या वीडियो नहीं लीक कर पाएगा. 

पहले था मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान

कुछ दिनों पहले इस बात की भी जानकारी मिली थी कि रकुल और जैकी डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं. 6 महीनें में वो उन्होंने इसकी पूरी तैयारी भी कर ली थी. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी के वेड इन इंडिया की अपील के बाद दोनों ने अपने देश भारत में ही शादी करने का फैसला किया.

Also Read