share--v1

Video: शाहरुख खान की ये बात सुनकर खुशी से झूम उठा फोटोग्राफर, एक्टर के हाथ पर किया Kiss

शाहरुख खान जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे, उनके फैंस और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद शाहरुख ने एक फोटोग्राफर से कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वह फोटोग्राफर खुशी से जूम उठा और उसने शाहरुख के हाथ पर किस कर लिया.

auth-image
Sagar Bhardwaj

Paparazzi Kissed Shahrukh Khan's Hand: बॉलीवुड पर राज करने के अलावा शाहरुख खान अपने फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण हैं उनकी सादगी. शाहरुख के फैंस उन्हें किस कदर प्यार करते हैं इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला.

जैसे ही किंग खान खान एयरपोर्ट पर उतरे उनके तमाम फैंस और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. वहां खड़े तमाम पैपराजी अपने कैमरे में शाहरुख की फोटो कैद करने में व्यस्त थे तभी शाहरुख को पता चला कि एक पैरराजी का आज जन्मदिन है. बस फिर क्या था शाहरुख पीछे मुड़े और उस पैपराजी से हाथ मिलाकर मुस्कुराते हुए उसे जन्मदिन की बधाई थी.

खुशी से झूम उठा पैपराजी, शाहरुख के हाथ पर किया Kiss

शाहरुख से जन्मदिन की बधाई पाकर पैपराजी इतना खुश हुआ कि उसने शाहरुख के हाथ पर किस कर लिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कतर से नेवी के जवानों को छुड़वाने को लेकर चर्चा में शाहरुख
शाहरुख खान हाल ही में उस वक्स सुर्खियों में आ गए जब पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कतर में शाहरुख खान काफी प्रसिद्ध हैं. और हाल ही में उन्होंने दोहा में कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात की थी और कतर में सजा पाए भारत के पूर्व नेवी जवानों को वहां से रिहा करने में बड़ी भूमिका निभाई. ' हालांकि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने बाद में एक बयान जारी कर स्वामी के इस दावे को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की पूर्व  नेवी के जवानों को कतर से छुड़वाने में कोई भूमिका नहीं है.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 14 February 2024, 10:50 AM IST