share--v1

पटना के होटल में लगी भीषण आग, अब तक 6 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Patna Hotel Fire: पटना जंक्शन से कुछ दूर पाल होटल में गुरुवार को अचानक आग लग गई. होटल के अंदर से कई लोगों को निकाला गया है. अभी भी अंदर कई लोग फंसे हुए हैं.  

auth-image
India Daily Live

Patna Hotel Fire: पटना के एक होटल में भीषण आग लगी है. पटना जंक्शन से कुछ दूर पाल होटल में गुरुवार को अचानक आग लग गई. इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वाले में 3 महिला और 3 पुरुष हैं. हादसे में 20 से ज्यादा घायल हुए हैं. सभी को PMCH में भर्ती कराया गया है. 

भीषण आग की बीच होटल से करीब 45 लोगों को रेस्क्यू किया गया. 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. होटल के अंदर से कई फंसे लोगों को निकाला गया है. अभी भी अंदर कई लोग फंसे हुए हैं. लोगों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी होटल में बहुत लोग मौजूद थे. आसपास के कई इलाकों से दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. 

5-6 लोगों की मौत- डीएसपी

डीएसपी कृष्ण मुरारी का बताया कि इस हादसे में 5-6 लोगों की मौत हो गई है. 30 से अधिक लोगों को रेस्क्यू किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं  जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल

बताया जा रहा है कि आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. होटल के नीचे खड़ी गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई. जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वह चार मंजिला है. आग सभी फ्लोर पर फैल गई है. आग से आसपास के बील्डिंग को भी नुकसान पहुंचा है.

Also Read