menu-icon
India Daily
share--v1

'इतनी खुशी...', शादी से पहले राधिका मर्चेंट के मन में फूटे लड्डू, 7 फेरों से पहले ये क्या कह दिया?

बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी प्री वेडिंग के बाद अपना एक्साइटमेंट लेवल बताया, साथ ही उन्होंने प्री वेडिंग की भी कुछ चीजें शेयर की. आइए जानते हैं कि आखिर राधिका ने अपनी शादी को लेकर क्या कहा?

auth-image
India Daily Live
radhika merchant
Courtesy: Social Media

Radhika Merchant: बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट जल्द अंबानी परिवार की बहू बनने वाली हैं. बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी जुलाई में राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे. अभी हाल ही में इस जोड़े ने अपना दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेट किया. जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लोग पहुंचे. अभी हाल ही में दूसरी प्री वेडिंग के बाद Radhika Merchant ने अपनी शादी को लेकर कुछ चीजें शेयर की. 

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा. राधिका ने अपनी शादी को लेकर कहा- 'मैं शादी करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. आने वाले समय में और भी बहुत कुछ होने वाला है. जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं.'

CRUISE
 

Radhika ने कही ये बात

Radhika ने आगे कहा- यह उन लोगों के साथ एक जश्न था, जिनका अलग-अलग तरीके से हमारे जीवन में योगदान था. हमारे प्री वेडिंग की गेस्ट लिस्ट में उनके दोस्त और परिवार के साथ-साथ अंबानी परिवार की कंपनी 'रिलायंस इंडस्ट्रीज' व मर्चेंट परिवार की कंपनी 'एनकोर हेल्थकेयर' और अनंत के पशु आश्रय केंद्र 'वंतारा' के कर्मचारी को मिला कर लगभग 1,200 लोग शामिल थे. यहां तक ​​कि परिवार के डॉक्टर्स भी हमारी इस खुशी में शामिल हुए. इस गेस्ट लिस्ट में छह महीने से लेकर 90 साल तक के लोग आए हुए थे.

राधिका ने कहा कि जब प्री वेडिंग के लिए वेन्यू डिसाइड करने की बारी आई तो मैंने और अनंत ने यूरोप को चुना, क्योंकि उनके कई ऐसे दोस्त (जिनमें राधिका का परिवार और अमेरिका में पढ़ने वाले उनके कई करीबी दोस्त शामिल थे) दूर होने के कारण भारत नहीं आ पाए तो इसलिए उनके लिए खासतौर पर ये फंक्शन हमने यूरोप में रखा. राधिका ने बताया कि उन्होंने क्रूज को इसलिए चुना क्योंकि इतने ज्यादा लोगों के लिए कोई डेस्टिनेशन नहीं मिल पा रही थी.