menu-icon
India Daily
share--v1

रानी मुखर्जी के बुरे बर्ताव से तंग आकर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ने उन्हें दे दिया था श्राप! हो गई थी फिल्म फ्लॉप

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने सभी एक्ट्रेसेस के बर्ताव के बारे में बात करते हुए एक से बढ़कर एक खुलासे किए. मारिया ने बताया कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) का स्वभाव काफी बुरा था वह काफी गलत तरीके से बात करती थीं और चिल्लाती थीं, इन सब से परेशान होकर मारिया ने उन्हें श्रॉप दे दिया था.

auth-image
India Daily Live
rani mukherji
Courtesy: Social Media

Rani Mukherji: जितनी भी एक्ट्रेसेस या एक्टर हैं वो ऐसे ही सुंदर नहीं दिखते हैं, उनके पीछे बहुत सारे लोग होते हैं जो काम करते हैं. हम जिन भी एक्ट्रेस को देखते हैं उनके लुक की, उनके हेयरस्टाइल की तारीफ कर देते हैं लेकिन ये भूल जाते हैं कि उनके पीछे मेहनत किसी और की है. स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट के अलावा भी कई लोग होते हैं जो कि इन मशहूर हस्तियों को उनका बेस्ट लुक दिलाने में मदद करते हैं.

हाल ही में फेमस हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने एक्ट्रेस को लेकर खुलकर बात की. मारिया ने रानी मुखर्जी को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे. मारिया ने बताया कि पहले के सितारे अपनी पूरी टीम को काफी सम्मान देते थे. उनका ख्यास रखते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. हेयर स्टाइलिस्ट ने एक घटना शेयर करते हुए बताया कि, रानी मुखर्जी उनके साथ बुरा बर्ताव करती थी. 

अपने हेयरस्टाइलिस्ट पर चिल्लाती थीं रानी

Maria ने आगे कहा कि रानी मुखर्जी उन पर चिल्ला देती थीं और अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी हंगामा करती थीं. स्टाइलिस्ट से रानी अपने बाल बदलने को कहती थीं. मारिया ने आगे कहा, 'रानी मुखर्जी हमें होटल में बुलाती थीं और बाद में मुझे मना कर देती थीं और इसके बजाय शूट पर अपने बाल बनाने को कहती थी. उनको कुछ भी पसंद नहीं आता था और वो मुझसे बहुत बुरी तरह से बात करती थी. मुझे इनका ये बर्ताव बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था. मारिया ने बताया कि उनके इन सब चीजों से परेशान होकर मैंने उन्हें श्रॉप दे दिया और उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई. 

इतना ही नहीं हेयरस्टाइलिस्ट ने ऐश्वर्या राय के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने ऐश्वर्या की काफी तारीफ की और बताया कि वो काफी अच्छी हैं. एक बार मैं ग्रीस में थी उस वक्त मैं कंगना रनौत के साथ थी. तभी मैंने देखा मेरे बगल से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन निकले मुझे लगा अभिनेत्री मुझे नहीं पहचानेंगी लेकिन उन्होंने मेरा नाम बुलाकर मुझसे बात की.