menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं भयानक बीमारी से जूझ रहा हूं'...प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के इस वीडियो ने उड़ा दिए सबके होश!

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने एक वीडियो शेयर कर अपनी हालत की जानकारी दी है. सिंगर इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं.

auth-image
India Daily Live
nick jonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने कॉन्सर्ट के कारण चर्चा में बने रहते हैं. उनके कॉन्सर्ट को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. हॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी उनकी सिंगिंग का दीवाना है. यही कारण हैं कि निक ने भारत में भी आकर अपने कॉन्सर्ट किए हैं. अभी हाल ही में अपने भाईयों के साथ मेक्सिको में भी निक कॉन्सर्ट करने वाले थे जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. लेकिन अब निक ने इस प्रोग्राम को कैंसिल कर दिया है तो आइए जानते हैं कि ऐसा क्यों?

दरअसल, निक जोनस ने ये कॉन्सर्ट अपनी बीमारी के कारण कैंसिल किया है. सिंगर को इन्फ्लूएंजा-ए वायरस हुआ है जिसके कारण निक जोनस ने शोज को कैसिंल कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा के पति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि अपनी बिगड़ी तबियत के कारण वह अपने शोज कैंसिल कर रहे हैं क्योंकि उनको बोलने में काफी तकलीफ हो रही है. उनके गले में दर्द है और वह गाने की हालत में नही हैं.

निक ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि, 'दोस्तों, मैं भयानक इन्फ्लूएंजा-ए वायरस की चपेट में आ गया हूं, और ये हर तरफ फैल रहा है. मैं इस वक्त गाना गाने की हालत में नहीं हूं, हम हमेशा से चाहते हैं कि आपको अच्छे शो मिले लेकिन मैं इस समय मैक्सिको वाला शो नहीं कर पाउंगा. हमने इस शो को अब अगस्त के लिए री-शेड्यूल किया है.' वीडियो में निक बता रहे हैं कि वो काफी समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं. पिछले दो-ढाई साल से उनकी तबियत खराब हो रही है.

निक जोनस का ये वीडियो देख फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. नेटिजन्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी और कहा कि आप जल्दी ठीक होकर कॉन्सर्ट कीजिए हम आपके साथ हैं.