share--v1

अपने ही घर से बेघर हुईं प्रियंका चोपड़ा, इस वजह से छोड़ना पर 166 करोड़ का बंगला

इतने महंगे घर में अचानक एक ऐसी दिक्कत आ गई जिसकी वजह से उन्हें इस घर को खाली करने पर मजबूर होना पड़ा. उन्होंने साल 2019 में इस घर को खरीदा था.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनस और अपनी बेटी संग कैलिफोर्निया स्थित अपने सपनों के घर को छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा है. प्रियंका ने 166 करोड़ रुपए में यह घर खरीदा था. इतने महंगे घर में अचानक एक ऐसी दिक्कत आ गई जिसकी वजह से उन्हें इस घर को खाली करने पर मजबूर होना पड़ा.

इस वजह से घर झोड़ने पर मजबूर हुईं पीसी
दरअसल, बंगले में पानी के लीकेज की वजह से सीलन आ गई थी और काई जम गई थी जिसके कारण यह घर रहने लायक नहीं बचा था. अब इस घर की मरम्मत की जा रही है. इस बीच प्रियंका अपने परिवार के साथ नए मकान में शिफ्ट हो गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

2019 में खरीदा था घर
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहीं प्रियंका ने साल 2019 में इस घर को खरीदा था. इस घर में 7 बेडरूम, 9 बाथरूम, टेम्परेचर कंड्रोल्ड वाइन रूम, इंडोर बास्केटबॉल कोर्ट, बॉलिंग एली, होम थिएटर, स्पा, जिम औल बिलियर्ड्स रूम के साथ सभी लग्जरी सुविधाएं मौजूद हैं.

घर में आ रहीं दिक्कतों को लेकर प्रियंका ने मई 2023 में ही बिल्डर के खिलाफ एक केस किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि यह बंगला अप्रैल 2020 से ही उनके लिए एक बुरे सपने में बदलना शुरू हो गया था क्योंकि तभी से इस घर में छत टपकने, सीलन, काई लगने जैसी दिक्कतें आने लगी थीं. गौरतलब है कि 41 साल की प्रियंका ने  साल 2018 में अपने से 10 साल छोटो निक जोनस से शादी कर ली थी.

यह भी देखें:

 

Also Read

First Published : 03 February 2024, 09:25 AM IST