share--v1

Manara Chopra: साली साहिबा मनारा के बर्थडे पार्टी में पहुंचे निक जोनस, पत्नी प्रियंका संग दिए जमकर पोज

Manara Chopra: प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति संग मनारा की बर्थडे पार्टी में नजर आईं. मनारा ने अपनी मीमी दी और निक जीजू संग बेहतरीन पोज दिए.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: ' बिग बॉस 17' फेम मनारा चोपड़ा ने 29 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे की पार्टी रखी जिसमें मनारा का पूरा परिवार शामिल हुआ. प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति संग इस बर्थडे पार्टी में नजर आईं. मनारा ने अपनी मीमी दी और निक जीजू संग बेहतरीन पोज दिए.

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी जिसमें वह बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं. वहीं निक जोनस भी कैजुअल अवतार में नजर आए. मनारा चोपड़ा ने रेड कलर की काफी प्यारी ड्रेस कैरी की जिसमें वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं. तस्वीरों में मनारा की बहन मिताली, प्रियंका चोपड़ा की मां और मनारा की मां भी नजर आईं.

मनारा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे प्रियंका-निक

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और मनारा के बीच का क्यूट बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है. मनारा की बर्थडे पार्टी में और भी सितारे शामिल हुए जिसमें शरगुन मेहता और रवि दुबे का नाम शामिल है. 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में मनारा चोपड़ा ने होली की कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह अपनी मीमी दीदी और निक जीजू संग होली पार्टी करती दिखाई दी. इस पार्टी में मनारा के कई डांस वीडियो भी सामने आए. फैंस ने इन तस्वीरों को भरपूर प्यार दिया है.

मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में नजर आई थी. यह शो की सबसे महंगी खिलाड़ी थी जो शो तो नहीं जीत पाई लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं.

Also Read