menu-icon
India Daily
share--v1

IPL में बहुत देख लिया, अब फिल्मों में वापसी कर रही हैं प्रीति जिंटा, क्या है फिल्म का नाम?

प्रीति जिंटा एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

auth-image
India Daily Live

पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा लंबे अरसे के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. बड़े पर्दे पर उनकी वापसी काफी दमदार होने वाली है क्योंकि वह किसी छोटे-मोटे नहीं बॉलिवुड के एक बेहद पॉपुलर हीरो के साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं. प्रीति ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

सनी देओल के साथ वापसी कर रहीं प्रीति
आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तल बन रही फिल्म लाहौर 1947 में प्रीति सनी देओल के अपोजिट नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर शेयर की शूटिंग की तस्वीरें
प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में फिल्म के क्लिप बोर्ड पर आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड लिखा है.

जिसके नीचे लिखा है लाहौर 1947. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रीति ने राजकुमार संतोषी के साथ भी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रीति की आखिरी फिल्म
प्रीति जिंटा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं. यही नहीं प्रीति इससे पहले सनी देओल के साथ हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाई और फर्ज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पहली बार तीन दिग्गज एक साथ यह पहली बार है जब सनी देओल, आमिर खान और राजकुमार संतोषी किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. हालांकि राजकुमार संतोषी इससे पहले सनी देओल के साथ घायल, दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं. वहीं, गदर 2 की शानदार सफलता के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सनी देओल पर दांव लगाया है