share--v1

दो दिन पहले ग्लैमरस पोस्ट, और अब कानपुर में मौत..पूनम पांडे से गुस्साए फैंस ने खोली पोल!

Poonam Pandey: पूनम  के निधन की खबर सामने आई है तब से ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. पूनम के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं. 

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पूनम पांडे की निधन की खबर है फेक

नई दिल्ली: पूनम पांडे के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की मौत से फैंस सदमें में चले गए हैं. जब से पूनम  के निधन की खबर सामने आई है तब से ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. पूनम के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

32 साल की एक्ट्रेस

हालांकि, उनके फैंस इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि 32 साल की एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं. आपको बता दें कि आज उनके इंस्टाग्राम में एक पोस्ट साझा की गई जिसके बाद हर तरफ हाहाकार मच गया. दरअसल, उनके ऑफिशियल अकाउंट से ये खबर आई कि पूनम पांडे की मौत हो गई है और उनके निधन का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया लेकिन पूनम के निधन के बाद फैंस और उनके फ्रेंड्स के मन में कई सवाल पैदा हो रहे हैं जिसका जवाब वो जानना चाहते हैं.

पूनम पांडे की निधन की खबर है फेक

लोगों का ऐसा कहना है कि अगर पूनम पांडे का निधन हुआ है तो उनका शव कहां हैं? कब उनका अंतिम संस्कार होगा और उनकी मौत कैसे हुई. इन सब सवालों के जवाब अभी तक किसी को नहीं मिले हैं. पूनम पांडे की बहन का भी फोन बंद आ रहा है. हालांकि, उनकी पीआर टीम का ऐसा कहना है कि पूनम के परिवार की तरफ से उन्हें ये जानकारी दी गई. 

वहीं डिजाइनर रोहित वर्मा का कहना है कि अभी दो दिन पहले उन्होंने मेरे साथ शूट किया था तब उनको देखकर ऐसा लग तो नहीं रहा था कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं. वहीं रोहित ने यह भी बताया की उनकी टीम ने बताया कि पूनम अपने होमटाउन कानपुर गईं हुईं थी जहां उनका निधन हुआ है. वहीं उनके बॉडीगार्ड ने भी बताया कि पूनम 31 जनवरी को उनके साथ में थी. उनको भी मीडिया से जानकारी मिली है कि पूनम पांडे का निधन हो गया है और  वह उनकी बहन से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रही हैं.

वहीं पूनम के पोस्ट पर यूजर्स भी काफी गुस्साए हुए हैं, एक यूजर ने लिखा कि अब मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं. वहीं दूसरे यूजर जो कि खुद को डॉक्टर बता रहे हैं उन्होंने ने लिखा कि अभी 4 दिन पहले ग्लैमरस फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और अब सर्वाइकल कैंसर से मौत, कोई भी सर्वाइकल कैंसर से इतनी जल्दी नहीं मरता है.

Also Read

First Published : 02 February 2024, 11:26 PM IST