share--v1

ट्रोलिंग से तिलमिलाईं पूनम पांडे, पोस्ट कर बोलीं- ‘सूली पर चढ़ा दो’

पूनम पांडे को इन दिनों काफी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूनम पांडे इन दिनों काफी ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. 2 फरवरी को पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मरने की झूठी खबर फैलाई थी जिसके बाद 3 जनवरी को उन्होंने एक वीडियो के जरिए ये साबित कर दिया कि ये महज एक झूठ था और वह बिल्कुल सही है. उन्होंने ये स्टंट सर्वाइकल कैंसर को लेकर अवेयरनेस फैलाने के लिए किया था.

POONAM
 

सूली पर चढ़ा दो

हालांकि, उनके इस स्टंट के कारण उन्हें लोगों की काफी आलोचना सुननी पड़ी. वहीं, पूनम इस आलोचना को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है, जिससे तंग आकर उन्होंने अब खुद के बचाव में एक पोस्ट जारी किया है. इसमें उन्होंने लिखा- ‘मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो या फिर मुझसे नफरत करो, जो करना है करो, लेकिन कम से कम जिसे तुम प्यार करते हो, जो तुम्हारे करीबी हैं, कैसे भी उन्हें तो बचा लो.’ आपको बता दें कि पूनम पांडे की मां को भी कैंसर था लेकिन उन्होंने इसको मात दी थी.

घटिया पब्लिसिटी स्टंट

पूनम ने कहा कि ये आपको घटिया पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है, उनका ध्यान अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर की तरफ डालना चाहती हैं. उन्होंने यह कदम एक मिशन के तहत किया ताकि लोग सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूक हो. 

आपको बता दें कि जब पूनम के निधन की खबर आई थी तब कई सितारों ने उनको श्रद्धांजलि दी थी लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि पूनम पांडे की मौत की खबर झूठी है तो लोगों ने उन पर बरसना शुरू कर दिया है. उनको सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

Also Read

First Published : 05 February 2024, 10:24 PM IST