menu-icon
India Daily
share--v1

इरफान मेरे एक्स... पीछे पड़े थे अक्षय-गंभीर; अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का आरोप

पायल ने दावा किया इरफान से ब्रेकअप के बाद... मैं बीमार पड़ गई... सालों तक काम नहीं किया... लेकिन इरफान एकमात्र लड़का था जिसे मैंने प्यार किया... उसके बाद मैंने कभी किसी से प्यार नहीं किया.

auth-image
Om Pratap
Payal Ghosh sensational claims Irfan Pathan ex boyfriend

हाइलाइट्स

  • तमिल और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं पायल घोष
  • बोली- अक्षय बड़े स्टार, हमेशा उनका सम्मान किया है

Payal Ghosh sensational claims Irfan Pathan ex boyfriend: बॉलीवुड और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और गौतम गंभीर को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. पायल ने अपने दावों में अक्षय कुमार का भी नाम लिया है. बता दें कि इससे पहले पायल घोष बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर, प्रॉड्यूसर, एक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगा चुकी हैं.

एक्ट्रेस पायल घोष के सनसनीखेज दावे के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान उनके बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. वो इरफान पठान के साथ पांच सालों तक रिलेशनशिप में रही हैं. उन्होंने ये भी दावा किया कि गौतम गंभीर उनके पीछे पड़े थे. गौतम लगातार उन्हें मिस्ड कॉल करते थे. पायल ने अक्षय कुमार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वे भी मेरे पीछे पड़े थे. 

payal gosh
पायल घोष का सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें उन्होंने इरफान पठान के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की.

इरफान पठान के साथ वाली फोटो की शेयर

पायल घोष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- मैं क्रिकेटर इरफान पठान के साथ रिलेशनशिप में रही हूं. जब मैं इरफान पठान के साथ रिलेशनशिप में थी, तो गौतम गंभीर मुझे रोजाना मिस्ड कॉल देते थे. पायल घोष ने एक्स पर इरफान पठान के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की. इसके बाद उन्होंने दावा किया कि मैं और इरफान पठान रिलेशनशिप में थे. पायल ने दावा किया कि हमारा ब्रेकअप होने के बाद... मैं बीमार पड़ गई... मैं सालों तक काम नहीं कर पाई... लेकिन वह (इरफान पठान) एकमात्र लड़का था जिससे मैंने प्यार किया... उसके बाद मैंने कभी किसी से प्यार नहीं किया.

पायल घोष का सोशल मीडिया पोस्ट.
पायल घोष का सोशल मीडिया पोस्ट.

पायल का दावा- अक्षय कुमार भी मेरे पीछे पड़े थे

पायल घोष ने कहा कि मेरी जिंदगी का सच्चा प्यार इरफान पठान हैं, जिन्हें मैंने 5 साल तक डेट किया. उन्होंने पोस्ट में ये भी दावा किया गौतम गंभीर और अक्षय कुमार मेरे पीछे पड़े थे, लेकिन मैं सिर्फ इरफान पठान से प्यार करती थी. हालांकि, पायल घोष ने इन सभी दावों का खुलासा करने के बाद इससे संबंधित सभी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया.

पायल घोष का सोशल मीडिया पोस्ट.
पायल घोष का सोशल मीडिया पोस्ट.

अनुराग कश्यप का भी पायल ने किया जिक्र

इरफान, गौतम और अक्षय कुमार के बारे में बात करने के दौरान उन्होंने अनुराग कश्यप का भी जिक्र किया और कहा कि वो मेरे पैरों के धूल के बराबर भी नहीं हैं. साथ ही पायल ने कहा कि अक्षय कुमार ने कभी मेरे साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं किया, वे बड़े स्टार हैं और मैं उनका हमेशा सम्मान करती हूं.  बता दें कि पायल घोष ने 'पटेल की पंजाबी शादी' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर भी थे. फिल्मों के अलावा पायल टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी दिख चुकी हैं.