menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti- Raghav: कुछ इस तरह परिणीति और राघव ने मनाया अपना नया साल, रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

Parineeti- Raghav: परिणीति चोपड़ा ने कुछ फोटो साझा की है जिसमें वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की इस रोमांटिक फोटो को देख हर कोई उन दोनों पर प्यार बरसा रहा है. वहीं न्यू ईयर पर परी के पति यानी राघव चड्ढा ने भी फोटो साझा की है.

auth-image
Priya Singh
pari-raghav

हाइलाइट्स

  • राघव ने न्यू-ईयर की तस्वीरें की शेयर
  • परिणीति चोपड़ा ने भी फोटो की साझा

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के शानदार जोड़ी में से एक हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. जब से कपल ने शादी की है तब से किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. शादी के बाद से ही कपल किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहता है. कपल अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा कर एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं. अब इस बीच परिणीति चोपड़ा ने कुछ फोटो साझा की है जिसमें वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की इस रोमांटिक फोटो को देख हर कोई उन दोनों पर प्यार बरसा रहा है. वहीं न्यू ईयर पर परी के पति यानी राघव चड्ढा ने भी फोटो साझा की है.

दरअसल, परिणीति ने क्रिसमस और नए साल को भी अपने परिवार के साथ मनाया है. परिणीति चोपड़ा के पति राघव ने न्यू ईयर की कुछ बेहतरीन फोटो शेयर की है जो कि फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन फोटो की बात करें तो पहली फोटो में परिणीति-राघव को किस देती दिख रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस पति की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं.

राघव ने न्यू-ईयर की तस्वीरें की शेयर

अब इस फोटो को शेयर करते हुए राघव ने बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा- 'ये मुझे सैंटा कहती है. लेकिन ये मैं ही हूं, जिसे सबसे बढ़िया गिफ्ट मिला है. आप सभी को प्यार और खुशियों से भरा ये साल मुबारक हो.' 

परिणीति चोपड़ा ने भी फोटो की साझा

वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- 'अपना नया साल और क्रिसमस अपने प्रियजनों के साथ मनाया. उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर पर चॉकलेट खाई. ये बहुत ही आरामदायक और गर्मजोशी से भरा था. सभी को हैप्पी न्यू ईयर.' इस पोस्ट्स पर फैन्स और करीबियों ने जमकर प्यार बरसाया और शुभकामनाए दीं.