menu-icon
India Daily
share--v1

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी पर चढ़ा हीरामंडी का बुखार, पांव में घूंघरू बांध मुजरा करती दिखीं अदाकारा

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा रानी चटर्जी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस नंबर्स के लिए भी मशहूर हैं.

auth-image
India Daily Live
rani

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी अदाकारा हैं जो कि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी ऑडियंस को दीवाना बना लेती हैं. इसी लिस्ट में रानी चटर्जी का नाम भी शामिल हैं जो कि अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. रानी चटर्जी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पांव में घूंघरू बांध डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

रानी इस दौरान ग्रीन कलर का गोटेदार लहंगा और सिर से पैर तक जेवरों पहने हुए हैं. रानी भरी महफिल में मुजरा करती दिख रही हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो रानी के एक सॉन्ग का है जिसमें वह 'अंख‍िया के अंखि‍या से' गाने पर थिरक रही हैं. इस वीडियो में रानी चटर्जी के एक्सप्रेसन देखने लायक हैं. इस गाने को खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. आपको बता दें कि इस गाने को अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो को देख यूजर्स भी रानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके लटके-झटकों को देख हर कोई उनका मुरीद हो गया है. रानी चटर्जी का भोजपुरी इंडस्ट्री में सिक्का चलता है. एक यूजर ने वीडियो को देख कहा- रानी जी ने इस गाने में चार चांद लगा दिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या एक्सप्रेसन दिए हैं आपने. वहीं एक यूजर ने लिखा आप मेरी सबसे फेवरेट हो.

आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा रानी अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर प्यार लुटाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं.