menu-icon
India Daily
share--v1

देश में कोई भी जीते, फुलेरा में तो जीतेंगे प्रधान जी, सचिव जी ने कर दिया है खेला

देश में चुनावी माहौल चल रहा है. इसके साथ ही लोगों की नजर फुलेरा गांव पर भी है जहां पर इलेक्शन होगे तो सचिव जी और प्रधान जी क्या करेंगे.

auth-image
Priya Singh
panchayat
Courtesy: Social Media

Panchayat Series 3: कुछ ऐसी फिल्में और वेब सीरीज है जो कि हर किसी की फेवरेट है. अगर आप किसी से उसकी फेवरेट फिल्में और वेब सीरीज की बात पूछेंगे तो उसकी लिस्ट में पंचायत का नाम जरूर शामिल होगा. पंचायत के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों को ही फैंस ने भरपूर प्यार दिया है. पंचायत -3,  28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. यह सीरीज एक कॉमेडी ड्रामा(Panchayat Web Series) है. आज हम आपको इसके तीसरे सीजन के बारे में कुछ दिलचस्प चीजे बताते हैं.

देश में भले ही चुनावी माहौल चल रहा है, लोकसभा चुनाव की मतगणना आज है और आज ये डिसाइड होगा कि किसकी सरकार बनने वाली है. लेकिन देश में कोई भी चुनाव जीते हम आपको फुलेरा गांव के चुनाव के बारे में बताते हैं कि उसमें क्या हुआ या क्या होने वाला है.

पंचायत 3 सीरीज

दरअसल, पंचायत के तीन सीजन आ चुके है और हर सीजन के लास्ट में कुछ न कुछ क्लू छोड़ देते हैं जो कि आने वाले सीजन में दिखाया जाता है. Panchayat के तीसरे सीजन में भी यही हुआ उसमें भी लास्ट में जो ट्विस्ट दिखाया गया उससे साफ है कि चौथा सीजन आने वाला है.

तीसरे सीजन की कहानी प्रधानपति पर गोली लगने से खत्म होती है. इससे साफ समझ आता है कि चौथे सीजन में गोली मारने वाले शख्स को ढ़ूंढने से शुरू होगी. चौथे सीजन में पंचायत का इलेक्शन भी दिखाया जाएगा, जिसकी एक झलक आपको पंचायत 3 में दिखाई दी होगी.

पंचायत में सचिव जी और प्रधान जी मिलकर शानदार खेला करने वाले हैं. इसका हर किसी को इंतजार हैं. अब अगले सीजन का लोग वेट कर रहे हैं.