menu-icon
India Daily
share--v1

दमदार फीचर, शानदार लुक्स, आपका दिल जीत लेंगी ये 5 धांसू लग्जरी कार

Luxury Cars in India: हम आपको यहां कुछ अच्छी लग्जरी कारों के बारे में बता रहे हैं जो फीचर्स के मामले में तो जबरदस्त हैं ही और साथ ही इनकी कीमत 1.20 करोड़ से शुरू होती है. 

auth-image
India Daily Live
Luxury Cars in India
Courtesy: BMW

Luxury Cars in India: हाल ही में ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में ईवी एक हॉट टॉपिक बन चुका है. एनवायरोमेंट के लिए इस तरह की कार बेहद जरूरी हैं. आज हम आपको कुछ अच्छी लग्जरी कारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत से लेकर डिजाइन और फीचर्स तक सभी कुछ प्रीमियम है. इन कारों में स्पोर्टी हैचबैक से लेकर शानदार सेडान डिजाइन और तेज रफ्तार तक काफी कुछ दिया गया है. चलिए जानते हैं इनके बारे में सबकुछ. 

Jaguar I-Pace:

यह एक SUV है जिसकी कीमत 1.20 करोड़ से लेकर 1.24 करोड़ रुपये है. इसमें 90 kWh बैटरी दी गई है. साथ ही सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद है. इसकी रेंज 470 किमी है और इसमें 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसकी सीटिंग क्षमता 5 है. 

Porsche Macan Electric:

यह एक सेडान SUV कार है जिसकी कीमत 1.65 करोड़ रुपये है. इसमें 100 kWh बैटरी दी गई है. साथ ही सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद है. इसकी रेंज 613 किमी है और इसमें 8 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसकी सीटिंग क्षमता 5 है. 

Mercedes EQS 580:

यह एक सेडान कार है जिसकी कीमत 1.60 करोड़ रुपये है. इसमें 107.8 kWh बैटरी दी गई है. साथ ही सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद है. इसकी रेंज 857 किमी है और इसमें 9 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसकी सीटिंग क्षमता 5 है. 

Audi e-Tron GT:

यह एक सेडान कार है जिसकी कीमत 1.70 करोड़ रुपये है. इसमें 83.8 kWh बैटरी दी गई है. साथ ही सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद है. इसकी रेंज 500 किमी है और इसमें 7 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसकी सीटिंग क्षमता 5 है.

BMW i7:

यह एक सेडान कार है जिसकी कीमत 1.95 करोड़ रुपये है. इसमें 101.7 kWh बैटरी दी गई है. साथ ही सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद है. इसकी रेंज 488-560 किमी है और इसमें 7 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसकी सीटिंग क्षमता 5 है.