menu-icon
India Daily
share--v1

'अगर काम होता तो यहां होता,' BIG Boss में मिली एंट्री फिर क्यों छलका रणवीर शौरी का दर्द?

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो गया है. शो में कंटेस्टेंट ने अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है और फैंस ने भी अपने फेवरेट को चुनना शुरू कर दिया है. अभी हाल ही में रणवीर शौरी को देख हर कोई काफी हैरान है लेकिन खुद अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि वो शो में क्यों आए हैं.

auth-image
India Daily Live
ranveer shorey
Courtesy: Social Media

Bigg Boss OTT 3:  टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो चुका है. शो में इस बार 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है. हर कंटेस्टेंट की अपनी एक कहानी है लेकिन एक ऐसा Contestant भी है जो कि शो की शुरुआत से ही लोगों के दिलों में घर कर लिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी का, जिनको घर पर देख लोग काफी हैरान हैं. हर किसी के मन में सवाल है कि इतने बेहतरीन एक्टर होने के बाद भी रणवीर शौरी को लोग पहचान नहीं पा रहे हैं.

अभी हाल ही में इंफ्लूएंसर और बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी ने रणवीर शौरी से पूछा कि क्या आपका नाम अच्छा नहीं चल रहा? इस पर अभिनेता ने कहा कि अगर नाम अच्छा चलता तो यहां क्यों आता. अब एक्टर की इस बात को सुनकर कमाल आर खान का दिल टूट गया है.

रणवीर शौरी ने क्या कहा

अभिनेता ने जब शो में एंट्री ली थी तो काफी कैजुअल एंट्री ली लेकिन रणवीर शौरी को देख हर कोई हैरान रह गया था. खुद अनिल कपूर भी उनको देखकर दंग रह गए थे कि आखिर आप क्यों आए. अभिनेता ने भी मजाक-मजाक में कहा कि मेरे पास काम नहीं है और मेरा बच्चा 3 महीने के लिए घूमने जा रहा है तो मैंने सोचा घर पर अकेले रहने से अच्छा है शो कर लेता हूं. हालांकि, रणवीर शौरी ये सब मजाक में कह रहे थे लेकिन उनकी ये बातें फैंस के दिल में घर कर गई.

रणवीर शौरी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर का जन्म 18 अगस्त 1972 को हुआ था. अभिनेता ने साल 2010 में कोंकर्णा शर्मा से शादी की लेकिन 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. अभिनेता का एक बेटा है.