menu-icon
India Daily
share--v1

Video: सस्पेंस खत्म, नताशा ने दे दिया हार्दिक पांड्या से तलाक के सवाल का जवाब!

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा एक अजनबी शख्स के साथ मुंबई की सड़कों पर नजर आईं. इस कहानी में इस नए शख्स की एंट्री ने नई अफवाहों को जन्म दे दिया है.

auth-image
India Daily Live
Natasa Stankovic
Courtesy: social media

Natasha Stankovic and Hardik Pandya Divorce: स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरों का बाजार गर्म है. फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है? नताशा स्टेनकोविक की नई वीडियो ने इस राज से परदा उठाने का काम किया है. यही नहीं नताशा से जब पूछा गया कि क्या वह हार्दिक पांड्या से तलाक लेने जा रही हैं तो नताशा ने इस सवाल का भी जवाब दिया. इस वीडियो में नताशा के साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है, जिसको लेकर अब जोर-शोर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

नताशा के साथ दिख रहा यह शख्स आखिर कौन
हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच नताशा हाल ही में एक शख्स के साथ देखी गईं. बता दें कि नताशा के साथ दिखाई दे रहा यह शख्स अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है. एलेक्स इलिक वही इंसान हैं जिन्हें एक्ट्रेस दिशा पाटनी का कथित बॉयफ्रेंड कहा जाता है.

हार्दिक से तलाक के सवाल पर क्या बोलीं नताशा
इस दौरान पैपराजी ने नताशा स्टेनकोविक से हार्दिक पांड्या से तलाक लेने को लेकर भी सवाल किया. इस सवाल के जवाब में नताशा ने पैपराजी से कहा, 'थैंक यू सो मच.' और इतना कहने के बाद नताशा इलिक के साथ कार में बैठकर चल दीं. हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा की इलिक के साथ करीबियों ने इस कहानी को एक नया मोड़ दे दिया है.

नताशा ने हटाया पांड्या सरनेम
बता दें कि हार्दिक और नताशा के एक-दूसरे से अलग होने की अफवाहें उस वक्त आईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा लिया. यही नहीं उन्होंने हाल फिलहाल में पांड्या के साथ खिंचाईं तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी. गौरतलब है कि पांड्या और नताशा की शादी मई 2020 में हुई थी. दोनों के एक बेटाा अगस्त्या भी है.