menu-icon
India Daily
share--v1

कहां होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी ? आ गया पूरा टाइम टेबल 

Anant Radhika Wedding: पॉवर कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई में होगी. दोनों की शादी इसी साल जुलाई माह में होनी है. इस शादी से जुड़ी कई डिटेल्स अब सामने आ गई हैं.

auth-image
India Daily Live
Anant Amabani Radhika Wedding
Courtesy: Social Media

Anant Radhika Wedding: एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वे इस साल राधिका मर्चेट के साथ शादी कर लेंगे. कहा जा रहा था कि यह शादी लंदन में स्थित मुकेश अंबानी की प्रॉपर्टी स्टोक पार्क एस्टेट में होगी. नई डिटेल्स के मुताबिक, दोनों की शादी मुंबई में होगी. इनकी शादी से जुड़ी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. इन दोनों पॉवर कपल की शादी इसी साल जुलाई माह में होनी है. 

इससे पहले दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हुआ था. अब दोनों कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी हो रही है जो यूरोप में एक क्रूज शिप पर होने की संभावना है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कपल की शादी 10 से 12 जुलाई के बीच मुंबई में संपन्न होगी. हिंदू रीति रिवाज से होने वाले इस विवाह का मुहुर्त दोनों कपल की कुंडली के आधार पर तय किया जाएगा. इसी दौरान शादी से जुड़ी सभी रस्में पूरी की जाएंगी. शादी का रिसेप्शन भी मुंबई में होगा. 

जामनगर में लगा था हस्तियों का मजमा 

इससे पहले मार्च माह में अनंत-राधिका की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन किया गया था. इसमें दुनियाभर की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन में मार्क जुकरबर्ग से लेकर बिल गेट्स तक आए थे. इसके अलावा कनाडा, स्वीडन और कतर के कई राजनेता, भूटान के राजा-रानी और इवांका ट्रंप भी इसमें शामिल होने पहुंचे थे.  रिहाना से लेकर दिलजीत दोसांझ, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी थी. 

क्रूज शिप पर होगा फंक्शन

अब दोनों कपल दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यह एक क्रूज शिप पर मनाया जाएगा. यह शिप 28 या 29 मई को इटली से रवाना होगा. इस क्रूज शिप पर 300 वीआईपी लोगों सहित कुल 800 लोग सफर करेंगे. इस फंक्शन में भी दुनियाभर की नामचीन हस्तियों के शिरकत करने की उम्मीद है.