share--v1

Arti Singh: दुल्हनिया बनने को तैयार हैं कृष्णा की बहन आरती सिंह, गोविंदा के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार बनेगा मेहमान

Arti Singh: आरती ने बिग बॉस के दौरान भी अपनी शादी के बारे में काफी चर्चा की थी लेकिन अब तक इस बात पर उन्होंने हामी नहीं भरी थी लेकिन अब वह शादी करने वाली हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती आरती

नई दिल्ली: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन, एक्ट्रेस आरती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस इस साल शादी के बंधन में बंधेंगी. अदाकारा जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं. खबरों की मानें तो, 'आरती आने वाले महीनों में शादी करेंगी. बताया जा रहा है कि वह अप्रैल या मई में शादी के बारे में विचार बना सकती हैं. वह बस अच्छी जगह के बारे में सोच रही हैं. आरती ने बिग बॉस के दौरान भी अपनी शादी के बारे में काफी चर्चा की थी लेकिन अब तक इस बात पर उन्होंने हामी नहीं भरी थी लेकिन अब वह शादी करने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती आरती

खबरों की मानें तो 'वह मुंबई में अपनी शादी के सेलिब्रेशन के लिए जगह खोज रही हैं और वह डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती हैं. वह ड्रैगनफ्लाई, मुंबई के बारे में सोच रही हैं, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि उस डेट पर उनको वह वेन्यू खाली मिलेगा या नहीं.'

आरती सिंह इंडियन वेडिंग करना चाहती हैं और अपने कई दोस्तों को भी इनवाइट करना चाहती हैं. अब ऐसे में आरती कब और कहां शादी करेंगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा. आरती अपनी शादी में सभी फंक्शन करना चाहती हैं. वह हल्दी, मेंहदी, संगीत सारे फंक्शन करना चाहती हैं.  

मेहमानों की लिस्ट

इनकी शादी के मेहमानों की लिस्ट की बात करें तो इनके चाचा एक्टर गोविंदा, सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज़ गिल और इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल होंगे. वह अपने बॉयफ्रेंड को एक साल से डेट कर रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत बेइंतहा प्यार करते हैं और भविष्य में साथ रहना चाहते हैं.

Also Read

First Published : 01 February 2024, 08:45 PM IST