menu-icon
India Daily
share--v1

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद KRK ने इस शख्स पर उठाया सवाल, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

कंगना रनौत का एक वीडियो केआरके ने शेयर करते हुए सवाल उठाया है जिसके बाद नेटिजन्स भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
KRK
Courtesy: Social Media

KRK: कंगना रनौत इस वक्त हेडलाइन में बनी हुई हैं. अभिनेत्री अभी हाल ही में लोकसभा चुनाव में मंडी से भारी वोटों के साथ जीत हासिल की. जीतने के बाद कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी. उसी दौरान अदाकारा को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मार दिया. इस कांड के बाद तो ये खबर आग की तरह फैल गई. इसके बाद खुद कंगना ने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी सभी को दी. 

हालांकि, इस कांड के तुंरत उस महिला के साथ एक्शन हुआ और उसको सस्पेंड कर दिया गया. CISF महिला ने थप्पड़ मारने के बाद बताया कि जिस धरने में बैठे किसानों को कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये में लोग वहां आकर बैठते हैं, उसमें मेरी मां भी थीं. खैर, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर  मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. कोई कंगना का सपोर्ट कर उस CISF महिला को भला बुरा कह रहा है तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो कि उसका सपोर्ट कर रहे हैं.

केआरके ने वीडियो शेयर कर उठाया सवाल

अब इस घटना के बाद कमाल आर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. केआरके ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा-'अगर सीआईएसएफ की लड़की का कंगना को मारना गलत है तो सबके सामने (कंगना की अस्सिटेंट) को बेचारी महिला को मारना कैसे गलत नहीं है? क्या सिर्फ कंगना ही सम्मान की हकदार हैं? एक बेचारी इसके लायक नहीं है?'

इस वीडियो को देख हर कोई इस शख्स को भला-बुरा कह रहा है और अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- ये बिल्कुल गलत तरीका है. वहीं दूसरे ने लिखा कंगना के साथ-साथ इस महिला के साथ भी गलत हुआ. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा इसको सजा मिलनी चाहिए और इस शख्स को रिहैब में भेजने की शख्स जरूरत है.