menu-icon
India Daily
share--v1

कैमरे के सामने उतर गए थे इस हिरोइन के कपड़े, फिर जो हुआ वो सुनकर दिल टूट जाएगा

मलयाली एक्ट्रेस विजयाश्री अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ चर्चा बटोरती थीं. इनकी सुंदरता का हर कोई मुरीद था लेकिन इनकी सुंदरता ही इनकी बर्बादी का कारण बनीं.

auth-image
India Daily Live
vijayshree

नई दिल्ली: ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया बाहर से जितनी अच्छी और रंगीन दिखती हैं वो अंदर से उतनी ही खोखली है. एक्ट्रेसेस की लाइफ को देखकर हर कोई काफी इंप्रैस होता है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें किन-किन चीजों का सामना करना पड़ता है. कई बार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होती है तो कई बार उत्पीड़न से जूझती हैं. 

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री की कहानी बताने वाले हैं जिसकी सुंदरता उसकी बर्बादी का कारण बनी थीं. मलयालम एक्ट्रेस विजयाश्री बला की सुंदर थीं और उनकी खूबसूरती की हर तरफ चर्चा होती थी. एक्ट्रेस ने महज 13 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रख लिया था. उसके बाद तो हर तरफ बस इनकी सुंदरता की ही बात चलती थी.

कौन थी विजयाश्री

विजयाश्री ने महज 13 साल की उम्र में एक्टिंग में कदम रख दिया था. इनकी सुंदरता के उस वक्त इतने चर्चे थे कि हर कोई बस इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता था. खूबसूरती के कारण लोगों को कई फिल्में ऑफर होती है उन्हें ऊचाईयों के मुकाम तक ले जाती है लेकिन क्या आपने सुंदरता के कारण किसी की बर्बा

60-70 के दशक में हर तरफ बस विजयाश्री की खूबसूकती की ही चर्चा थी. उस वक्त के डायरेक्टर्स का कहना था कि इनके जैसी सुंदरता उन्होंने कहीं देखी नहीं थी. साल 1973 का समय था जब विजयाश्री फिल्म पोन्नापूरम कोट्टा की शूटिंग कर रही थीं. उस वक्त उनके साथ वार्ड्रोब मालफंक्शन हुआ था. डायरेक्टर ने बिना इन्हें बताए इनका आपत्तिजनक सीन फिल्म में डाल दिया था. एक्ट्रेस इस बदनामी को सह नहीं पाईं और उन्होंने महज 21 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की मौत से हर कोई हैरान था.