menu-icon
India Daily
share--v1

Kartik Aryan Fan: झांसी से मुंबई मिलने पहुंचे अपने डाय-हार्ड फैन के साथ कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा व्यवहार, वीडियो वायरल

Kartik Aryan Fan: अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए कार्तिक आर्यन इस समय युवा दिलों की धड़कन बने हुए हैं. आखिरी बार कार्तिक सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे. हाल ही में साइकल पर सवार होकर झांसी से मुंबई उनसे मिलने पहुंचे शख्स के साथ कार्तिक ने कुछ ऐसा व्यवहार किया कि उनके फैंस हैरान रह गए.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Kartik Aryan

Kartik Aryan Fan: कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. वह जिस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ते हैं वह सुपरहिट हो जाता है, यही वजह है कि इस समय उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. युवा दिल की धड़कनों पर राज करने वाला यह एक्टर न केवल अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपनी दरियादिली से भी लोगों को चौंकाता आया है. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उनका एक डाय-हार्ड फैन साइकिल पर सवार होकर उनसे मिलने झांसी से मुंबई पहुंचा है. अपने फैन के साथ कार्तिक जिस तरीके से पेश आए उसने सब का दिल जीत लिया.

बड़े अदब से पेश आए कार्तिक

वीडियो में आप देखें की कार्तिक आर्यन अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अपने अपार्टमेंट से जैसे ही बाहर निकलते हैं, उनका फैन उनके पैरों में गिर जाता है. कार्तिक उससे बेहद अदब से पेश आते हैं और उससे पानी के लिए भी पूछते हैं. इसके बाद कार्तिक उसके साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचाते हैं और थोड़ी देर तक उससे बातें भी करते हैं.

वीडियो पर जमकर आ रहे कमेंट्स

कार्तिक का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे इस वीडियो पर कमेंट कर कार्तिक पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'दिल से भाई के लिए'. एक अन्य यूजर ने लिखा 'लव फ्रॉम झांसी'.

वर्क फ्रंट
कार्तिक आर्यन ने हाल ही में चंदू चैंपियन की शूटिंग खत्म की है. हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें डायरेक्टर कबीर खान शूटिंग के आखिरी दिन उन्हें रसमलाई खिलाते नजर आ रहे हैं.

चंदू चैंपियन में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कार्तिक के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. कबीर खान के साथ कार्तिक का यह पहला प्रोजेक्ट है. चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक अनुराग बासू की फिल्म आशिकी 3 और भूल भुलैया में भी दिखाई देंगे. आखिरी बार कार्तिक कियारा आडवाणी के संग फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

यह भी देखें